Yearly Horoscope: साल 2023 में इस राशि वालों को मिलेंगे शुभ फल, घर में रहेगा खुशनुमा माहौल
Advertisement

Yearly Horoscope: साल 2023 में इस राशि वालों को मिलेंगे शुभ फल, घर में रहेगा खुशनुमा माहौल

Yearly Horoscope 2023: धनु राशि के जातकों के लिए नया साल पारिवारिक लिहाज से सुखद रहने वाला है. हालांकि, इस राशि के लोग पारिवारिक जीवन को लेकर बहुत ज्यादा सोच-विचार करेंगे, लेकिन वर्ष की शुरुआत बहुत बढ़िया रहेगी.

वार्षिक राशिफल

Family Yearly Horoscope 2023 for Sagittarius: नया साल 2023 अच्छे फल प्रदान करने वाला साबित होगा. बच्चों की संगत पर ध्यान रखना होगा, क्योंकि इसके कारण उनकी पढ़ाई प्रभावित हो सकती है. सदस्यों को साथ लेकर चलने की प्रवृत्ति को बनाए रखना है. जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. प्रेम और सौहार्द से घर का वातावरण खुशहाल होगा. ग्रहों की नकारात्मकता माता-पिता के स्वास्थ्य में खराबी कर सकती है. जानिए कैसा करना होगा 2023 को प्लान. क्या रहेगा शुभ और किन बातों पर रखनी होगी पैनी निगाह.

गृहस्थी 

इस साल धनु राशि के लोग पारिवारिक जीवन को लेकर बहुत ज्यादा सोच-विचार करेंगे, लेकिन वर्ष की शुरुआत बहुत बढ़िया रहेगी. आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति महाराज पारिवारिक जीवन पर कृपा दृष्टि बनाए रहेंगे, जिसके चलते घर परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. जनवरी माह में आपको कुटुंब की ओर से कोई अच्छी खबर मिलेगी और पारिवारिक समारोह में शामिल होने का मौका प्राप्त होगा. जनवरी से मार्च के मध्य मां का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, लेकिन अप्रैल के बाद परिस्थितियों में बदलाव आएगा और धीरे-धीरे मां का स्वास्थ्य उत्तम हो जाएगा. आपको इस बात का ख्याल रखना होगा कि पिता से संबंधों में खटास न आने पाएं तो वहीं दूसरी ओर अप्रैल से मई के दौरान उनको स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं भी घेर सकती है. अक्टूबर से दिसंबर के दौरान स्थिति अच्छी रहेगी और आपको पारिवारिक जीवन में सुख-शांति का अनुभव होगा.

सेहत 

संतान की पढ़ाई को लेकर कुछ चिंता रहेगी. इस वर्ष स्वास्थ्य और उनकी संगत को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर रहेंगे और बारीकता से उस पर विचार करेंगे. अप्रैल से अगस्त के बीच संतान को शारीरिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं, इसलिए उनकी सेहत पर ध्यान देना होगा. सेहत के कारण पढ़ाई में भी रुकावट आ सकती है. इन सबके बाद भी वर्ष की अंतिम तीन माह संतान के लिए अच्छे साबित होंगे और उनकी सेहत में भी सुधार होगा.

जीवनसाथी 

नए साल में वैवाहिक जीवन को लेकर ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है. दांपत्य जीवन में प्रेम रहेगा. एक-दूसरे के प्रति समर्पण की भावना बनी रहेगी. जीवनसाथी से प्रेम बढ़ेगा और एक-दूसरे के प्रति अच्छा सामंजस्य बैठा पाएंगे, साथ ही वह आपके कामों में सहभागी बनेंगे. पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाने में आपका साथ देंगे, उनकी मदद से अगस्त से अक्टूबर के बीच सफलताओं को हासिल करने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी की ओर से अच्छा व्यवहार आपको इस वर्ष विशेष रूप से दिखाई देगा. वर्ष के अंतिम महीनों में संतान की इच्छा रखने वालों को शुभ समाचार प्राप्त होंगे, जिससे परिवार में खुशियां आएंगी. जीवनसाथी का ध्यान भी आपकी तरफ रहेगा.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news