Yearly Horoscope: इस राशि वालों को साल 2023 में मिलेगा भाग्य का साथ, सरकार क्षेत्र से मिलेगी अच्छी खबर
Advertisement

Yearly Horoscope: इस राशि वालों को साल 2023 में मिलेगा भाग्य का साथ, सरकार क्षेत्र से मिलेगी अच्छी खबर

Yearly Horoscope 2023: सिंह राशि के लोगों को साल 2023 में कोर्ट के मामलों में जीत मिलेगी. विवाहित लोग जीवनसाथी के साथ ससुराल पक्ष के किसी सदस्य के विवाह में शामिल होने जा सकते हैं. घर में सुख शांति रहेगी. 

वार्षिक राशिफल

Family Yearly Horoscope 2023 for Leo: अब जानते हैं वर्ष 2023 में सिंह राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा. वर्ष की शुरुआत में आपके अंदर धार्मिकता बढ़ेगी, लेकिन कार्य में ज्यादा सफलता मिलने में विलंब होगा. 17 जनवरी के बाद दांपत्य जीवन में अच्छी स्थिति बनेगी. कुछ कार्यों को लेकर आपको मानसिक तनाव बढ़ेगा, लेकिन स्वयं को संयमित रखते हुए इसे खुद पर हावी न होने दें. यदि आपके खिलाफ कोई मामला कोर्ट कचहरी में चल रहा है तो जनवरी में ही आपके पक्ष में फैसला आ सकता है. फरवरी में पिताजी की सेहत की चिंता करनी होगी, खराब होने की आशंका है. किसी पूजा-पाठ, धार्मिक क्रिया कलाप आदि में शामिल होंगे.

विवाहित लोग जीवनसाथी के साथ ससुराल पक्ष के किसी सदस्य के विवाह में शामिल होने जा सकते हैं. घर में सुख-शांति रहेगी, लेकिन एक बात का ध्यान रखें कि कोई महत्वपूर्ण बात घर के बाहरी लोगों को न पता लगने पाएं नहीं तो वह इसका लाभ उठा सकते हैं. अप्रैल के महीने में अच्छा लाभ प्राप्त होगा. भाग्य का प्रबल सहयोग रहेगा. जून का महीना आपके निजी जीवन के लिए लाभदायक रहेगा और चली आ रही परेशानियों में कमी आएगी. जुलाई का महीना उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा, खर्चों की वृद्धि परेशान करेगी. अगस्त का महीना आत्मविश्वास को मजबूत करने वाला होगा, साथ ही महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोगों से संपर्क बनेगा. सितंबर में तीखी वाणी के कारण दिक्कत आ सकती है जबकि अक्टूबर में सरकारी क्षेत्र से कोई अच्छी खबर मिलेगी. दिसंबर में विवाहितों को संतान संबंधित परेशानी हो सकती है.

जीवनसाथी 

वर्ष 2023 सिंह राशि के लोगों को वैवाहिक जीवन में निश्चिंत रहना चाहिए. शुरुआती महीनों में दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है लेकिन बाद में ग्रह  दांपत्य जीवन के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएंगे. जीवनसाथी का स्वास्थ्य यदि कई दिनों से खराब हो तो इस दौरान ठीक होने की पूर्ण संभावना है. एक दूसरे के प्रति समर्पित रहेंगे. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. आपके और जीवन साथी के बीच चली आ रही समस्याओं में कमी आएगी. ससुराल पक्ष की तरफ से यथासंभव सहयोग मिलेगा. संतान के संबंध में सुखद समाचार मिल सकता है. नवंबर और दिसंबर के महीने बहुत अच्छे व्यतीत होंगे, परिवार के साथ किसी तीर्थ स्थान या अच्छी जगह पर घूमने जाएंगे. संतान की इच्छा रखने वाले दंपतियों के लिए संतान प्राप्ति के सुंदर योग बन रहे हैं.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news