Dream Science: अगर आपने देखा है ये सपना तो हो जाएं सतर्क, वरना जिंदगी में हो सकता है कुछ अशुभ
Advertisement
trendingNow11455472

Dream Science: अगर आपने देखा है ये सपना तो हो जाएं सतर्क, वरना जिंदगी में हो सकता है कुछ अशुभ

Dream Astro: सपनों का इंसान से गहरा ताल्लुक होता है, क्योंकि हर सपने का कुछ न कुछ अर्थ जरूर होता है. कुछ सपने बुरे तो कुछ अच्छाई तरफ इशारा करते हैं. ऐसे में जरूरी है कि सपनों के अर्थ के बारे में जानें, जिससे कि आगामी भविष्य के लिए सतर्क हो सकें.   

स्वप्न शास्त्र

Sapno Ka Matlab: इंसान छोटा, बड़ा या बुजुर्ग हो, सपना हर किसी को आता है. लोग ऐसा मानते हैं कि सपना इंसान की जिंदगी का आइना होता है. सपनों के बारे में स्वप्न शास्त्र में विस्तार से बताया गया है. हर सपने का कुछ न कुछ मतलब जरूर होता है. इसके साथ ही सपने भविष्य को लेकर आपको संकेत देते हैं. ऐसे में यह जानना जरूरी है कि देखे जाने सपनों का क्या अर्थ होता है. आज कुछ ऐसे ही सपनों के बारे में जानकारी देंगे, जिनको स्वप्न शास्त्र में बुरा बताया गया है.   

स्नान 

सपने में खुद को नहाते हुए देखना बुरा संकेत माना जाता है. अगर यह सपना आपको दिखाई दे तो समझिए कि शारीरिक रूप से कई दिक्कत हो सकती है. आप गंभीर रूप से बीमार पड़ सकते हैं. आने वाली समय में काफी कष्टों का सामना करना पड़ सकता है.

चोरी

जब इंसान को जिंदगी में किसी चीज की कमी हो तो उसे चोरी करने का सपना आ सकता है. सपने में खुद को चोरी करते हुए देखने का मतलब है कि आपको पैसा, नौकरी या किसी और चीज की कमी है और आप उसे गलत तरीके से पाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा सपना दिखाई दे तो आप अपने व्यवहार में सुधार ला सकते हैं.

कुत्ते का रोना 

सपने में अगर कुत्ते को रोते हुए देखें तो यह शुभ संकेत नहीं है. इस तरह का सपना निगेटिविटी लाता है. इस सपने को देखने के बाद आपको आने वाले दिनों में कोई अशुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. इंसान पर आर्थिक और मानसिक असर भी पड़ता है, जिसकी वजह से उसको नुकसान भी उठाना पड़ सकता है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news