Chaturmas Dhanu Rashifal: अंतिम चार महीने का धनु राशिफल, मिलेगा मान सम्मान और सफलता
Advertisement
trendingNow11849268

Chaturmas Dhanu Rashifal: अंतिम चार महीने का धनु राशिफल, मिलेगा मान सम्मान और सफलता

Chaturmas Dhanu Rashifal: धनु राशि के लोगों के लिए इस साल का ये अंतिम चार महीना बहुत शुभ होने वाला है. आपके सत्ता सुख के साथ ही मान सम्मान और प्रसिद्धि बढ़ेगी. रुठे रिश्ते भी अब फिर से खिल उठेंगे लेकिन मौसम के अनुसार सेहत का ध्यान रखें. 

 

Last Four Month Sagittarius Horoscope

Chaturmas Rashifal: राहु और केतु का राशि परिवर्तन धनु राशि वालों के जीवन पर भी प्रभाव डालने वाला है. 30 अक्टूबर 2023 को राहु का मीन राशि में प्रवेश होगा और इसी के साथ केतु का भी उसी दिन कन्या राशि में गोचर होगा. इन दोनों गोचरों के प्रभाव से धनु राशि वालों को सत्ता का सुख प्राप्त होगा. जो लोग नौकरी करते हैं उनकी किसी बड़े अधिकारी के पद पर प्रमोशन हो सकता है. ऐसा पद जिसमें पॉवर भी बड़ी मिलेगी. आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी जिससे आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी.  

करियर

जो लोग सरकारी नौकरी में हैं या मीडिया अथवा सोश्ल मीडिया से जुड़े हैं उनके लिए साल 2023 के बचे हुए चार महीने काफी शुभ रहेंगे. आप मनचाही सफलता प्राप्त कर सकेंगे. आर्थिक रूप से आप अधिक मजबूत होंगे और आपको कोई बड़ा जैकपॉट हाथ लग सकता है. आपके रुके हुए सारे कार्य पूरे होने के साथ ही कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.   

कारोबार

संपत्ति में निवेश करने के लिए उपयुक्त समय है. आपके निवेश की राशि में वृद्धि होगी. शेयर मार्केट से भी अधिक मुनाफा मिलने के संकेत आ रहे हैं. व्यापारियों के लिए चार महीनों का समय बहुत ही शुभ रहने वाला है. इस बीच कारोबार का विस्तार कर सकेंगे.

युवा

विद्यार्थियों को मनचाही सफलता मिलेगी. अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो आपको मेहनत को और बढ़ाना होगा, उसके उपरांत सफलता मिलेगी. विवाह योग्य लोगों की रिश्तें की बात चल सकती है, प्रेमी जोड़ों के लिए भी समय अच्छा रहने वाला है, संबंध आगे बढ़ेंगे. 

परिवार

घर परिवार में माता पिता, भाई बहन या जीवनसाथी जो किन्हीं कारणों से अभी तक रूठे हुए थे वह अब आपसे प्रसन्न रहेंगे. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम संपन्न होंगे. आप किसी तीर्थ यात्रा या देश यात्रा पर भी जा सकते हैं. संतान का गलत संगत में पड़ने का भय भी है इसलिए उसके मामले में आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा. पिता के लिए भी आने वाले चार माह अच्छे रहने वाले है. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध घनिष्ठ होंगे.  

स्वास्थय

जहां तक सेहत का सवाल वह सामान्य है, कोई बड़ी बीमारी नहीं दिख रही है. मौसम के अनुसार जीवन शैली में परिवर्तन लाना सेहत के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. 

 

Trending news