Chandra Grahan 2023: चंद्र ग्रहण के बाद मिथुन राशि के जातक 15 दिन रखें विशेष ख्याल, निवेश करना पड़ सकता है भारी
Advertisement
trendingNow11933424

Chandra Grahan 2023: चंद्र ग्रहण के बाद मिथुन राशि के जातक 15 दिन रखें विशेष ख्याल, निवेश करना पड़ सकता है भारी

Mithun Rashi Par Asar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल का आखिरी चंद्र ग्रहण आज 28 अक्टूबर को लगने जा रहे हैं. बता दें कि इसका प्रभाव राशियों पर 15 दिन तक रहता है. ऐसे में जानें मिथुन राशि वालों पर इसका क्या असर होगा. 

 

mithun rashi grahan prabhav 2023

Mithun Rashi Par Grahan Ka Prabhav: राशिच्रक की तीसरा राशि मिथुन राशि है. चंद्र ग्रहण का प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. कुछ राशियों पर इसका प्रभाव शुभ तो कुछ पर इसका अशुभ प्रभाव देखने को मिलता है. ज्योतिषीयों को कहना है कि चंद्र ग्रहण का असर 15 दिन तक रहता है. ऐसे में मिथुन राशि वालों के लिए भी ये ग्रहण शुभ नहीं रहने वाला. बता दें कि ग्रहण के दौरान राहु का प्रभाव ज्यादा हो जाता है, जिसका सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव सभी राशियों पर दिखाई देता है. 

मिथुन राशि वालों को आने वाले 15 दिन बेहद सतर्क रहना होगा. ये समय उनके लिए शुभ नहीं है. अगर आप किसी जगह निवेश करने की सोच रहे हैं, तो पैसा लगाने से पहले अच्छे से जांच-पड़ताल कर लें. अगर आपके लिए संभव है, तो इस निवेश को टाल भी सकते हैं. रिश्ते में किसी भी तरह का असंतोष रिश्तों को खत्म कर सकता है. अगले दो सप्ताह कष्टदायक रहेंगे. 

आने वाले सात दिन नौकरी-बिजनेस पर खास ध्यान देना होगा. वहीं, नौकरी वाले लोग अपने कार्यों को समय से निपटा लें. अन्यथा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. रिलेशनशिप में रोमांस अच्छा नहीं रहेगा. किसी न किसी बात को लेकर संदेह बना रहेगा. पार्टनर का विश्वास जीतने के साथ उन पर भरोसा भी करना जरूरी है. स्वास्थ्य की दृष्टि से ये 7 दिन आपके लिए थोड़ी थकावट भरे रह सकते हैं. इस अवधि में बैचेनी महसूस करेंगे. यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की जल्दबाजी से बचें. खान-पान का खास ख्याल रखें. 

Chandra Grahan 2023: मेष राशि में लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें इस राशि वालों पर क्या होगा असर
 

Chandra Grahan 2023: आज लगने वाला चंद्र ग्रहण वृषभ राशि की बढ़ा सकता है मानसिक चिंताएं, जानें क्या होगा प्रभाव
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news