Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण के बाद एक महीने तक ये राशि वाले रहें सावधान, लग सकता है मुसीबतों का अंबार
Advertisement

Chandra Grahan 2022: चंद्र ग्रहण के बाद एक महीने तक ये राशि वाले रहें सावधान, लग सकता है मुसीबतों का अंबार

Chandra Grahan Effect: 8 नवंबर 2022 को साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण लगा था. यह एक पूर्ण ग्रहण था, जो भारत के कई शहरों में देखा गया. चंद्र ग्रहण का असर विभिन्न राशियों पर एक महीने तक बने रहता है.

चंद्र ग्रहण

Chandra Grahan 2022 Effect: चंद्र ग्रहण 8 नवंबर को लगा था. यह भारत के कई शहरों में देखा गया. यह एक पूर्ण चंद्र ग्रहण था, जिसका असर एक महीने तक बना रहता है. हालांकि, चंद्र ग्रहण का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. कुछ के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ होता है. ऐसे में कुछ राशियों को आागामी एक महीने तक सावधान रहना होगा. 

मेष

8 नवंबर को लगे चंद्र ग्रहण का सबसे ज्यादा प्रभाव मेष राशि पर पड़ने जा रहा है. इस राशि के जातकों को चंद्र ग्रहण से एक महीने तक संभलकर चलना होगा. स्वास्थ्य के प्रति जरा सी भी लापरवाही बड़ी मुसीबत खड़ा कर सकती है. सावधानी से कार्य करें और कोई रिस्क न लें. दुर्घटना की आशंका है.

सिंह

सिंह राशि के जातकों के स्वास्थ्य पर चंद्र ग्रहण का प्रतिकूल असर पड़ सकता है. ऐसे में जरूरी है कि वह एक महीने तक सावधानी बरतें. लड़ाई, झगड़े, वाद-विवाद से दूर रहें. किसी के मामलों में अपनी टांग फंसाने से बचें. 

कन्या

स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें. सेहत को लेकर गंभीर समस्या खड़ी हो सकती है. नौकरीपेशा और कारोबारियों को संभलकर चलना होगा. करियर के लेकर कोई भी लापरवाही से नुकसान हो सकता है.

तुला

चंद्र ग्रहण का असर तुला राशि वालों पर भी एक महीने तक रहेगा. ग्रहण का प्रतिकूल प्रभाव होने से दांपत्य जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में जरूरी है कि जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बनाकर चलें.

धनु

अपयश और विवाद की आशंका है. ऑफिस में संभलकर रहें. सहयोगियों के साथ किसी तरह का वाद-विवाद न करें. वाणी में कंट्रोल रखें, वरना उनके साथ संबंध खराब हो सकते हैं. संतान पक्ष से चिंता हो सकती है.

मकर

चंद्र ग्रहण के बाद से एक महीने तक मकर राशि के जातक सतर्क रहें. माता के साथ घर में जो भी महिलाएं हैं, उनके स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. नौकरी में कोई रिस्क न लें. कार्यस्थल पर बिल्कुल भी कोई 
लापरवाही न करें.

मीन

मीन राशि वालों के लिए भी यह ग्रहण प्रतिकूल असर लेकर आया है. इस राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. कहीं पर निवेश करने जा रहे हैं तो फिलहाल के लिए टाल दें. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news