Business Remedies: व्यापार में हो रहे जबरदस्त घाटे को दूर करने के लिए आजमाएं ये टोटके, ताबड़तोड़ होगी कमाई
Advertisement
trendingNow11637370

Business Remedies: व्यापार में हो रहे जबरदस्त घाटे को दूर करने के लिए आजमाएं ये टोटके, ताबड़तोड़ होगी कमाई

Pradeep Mishra Tips: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपायों के बारे में बताया गाय है, जिन्हें अगर समय और सही विधि से किया जाए, तो व्यक्ति को जीवन में आ रही परेशानियां दूर होती हैं. आज हम जानेंगे बिजनेस में आ रही रुकावट और मंदी को कैसे दूर किया जाए.

 

फाइल फोटो

Business Se Jode Totke: ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई उपायों और टोटकों का जिक्र किया गया है, जो व्यक्ति के जीवन में रही समस्याओं और संकटों को दूर करते हैं. अगर किसी व्यक्ति को व्यापार में किसी भी प्रकार की दिक्कत आ रही है या फिर मंदी का सामना करना पड़ रहा है, तो कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने अपने एक वीडियो में व्यापार में मुनाफा कमाने के कुछ जबरदस्त उपायों के बारे में बताया है. आइए जानें इन उपायों के बारे में.

ठप पड़ा व्यापार भी लगेगा दौड़ने

मध्यप्रदेश के कथा वाचक प्रदीप मिश्रा का कहना है कि अगर आपका व्यापार काफी लंबे समय से ठप पड़ा हुआ है, कारोबार में लगातार नुकसान हो रहा है, तो इसके लिए प्रदीप मिश्रा ने बहुत ही ताबड़तोड़ उपाय बताया है. इसके लिए एक कांच की प्याली में कूपर के सात टूकड़े, फिटकरी के दो टुकड़े और खड़े नमक के दो टुकड़े रख दें. इस प्याली को 15 दिन तक रखे रहने दें. इस टोटके को करते ही आपको चमत्कार दिखेगा. आपका लंबे समय से बंद पड़ा व्यापार एकदम से दौड़ने लगेगा.

व्यापार में मुनाफे के लिए आजमाएं ये अन्य उपाय

- अगर आपका बिजनेस सही से नहीं चल रहा है और लगातार घाटा हो रहा है, तो रात को सोते वक्त बेड के पास एक बर्तन में जौ रख दें. उसे अगले दिन सुबह किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान दें. इससे धीरे-धीरे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और बिजनेस में मन मुताबिक लाभ मिलेगा.

- कड़ी मेहनत के बाद भी अघर आपको बिजनेस में नुकसान हो रहा है, तो ऑफिस या दुकान के दरवाजे के दोनों तरफ नियमित रूप से गेंहू का आटा डालना शुरू कर दें. इस उपाय को नियमित 51 दिन तक करने से कारोबार में लाभ होगा.  

- अगर आपको कारोबार में लगातार घाटे का सामना करना पड़ रहा है और निवेश के मुताबिक लाभ नहीं मिल रहा है, तो नियमित रूप से काले कुत्ते को रोटी और घी खिलाएं. साथ ही, पीपल के पेड़ में जल अर्पित करें. पेड़ के नीचे तेल का दीपदान करें. इस उपाय को लगातार 7 शनिवार तक करने से लाभ होगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

 

Trending news