बुध वक्री 2022: साल के आखिरी दिन बदलेगी इस ग्रह की चाल! आपके धन, नौकरी-व्‍यापार पर होगा ऐसा असर
Advertisement

बुध वक्री 2022: साल के आखिरी दिन बदलेगी इस ग्रह की चाल! आपके धन, नौकरी-व्‍यापार पर होगा ऐसा असर

Budh Vakri december 2022: साल के आखिरी दिन यानी कि 31 दिसंबर को धन, बुद्धि और व्‍यापार के कारक ग्रह बुध चाल बदलने जा रहे हैं. बुध की वक्री चाल 3 राशि के जातकों को खूब लाभ कराएगी. 

फाइल फोटो

Budh Vakri in Dhanu 2022: ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को धन, बुद्धि, संवाद और व्‍यापार का कारक ग्रह माना गया है. कुंडली में यदि बुध शुभ हो तो जातक व्‍यापार में खूब सफल होता है. साथ ही तेज दिमाग वाला और अच्‍छा वक्‍ता होता है. आने वाले 31 दिसंबर 2022 को बुध ग्रह वक्री होने जा रहे हैं. बुध की वक्री चाल 3 राशि वालों को खूब लाभ देगी. उन्‍हें जॉब और बिजनेस में तगड़ा लाभ होगा. आइए जानते हैं साल के आखिरी दिन बुध की चाल में हो रहा बदलाव किन राशि वालों को तगड़ा लाभ कराएगी. 

इन लोगों के लिए शुभ रहेंगे वक्री बुध 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों को वक्री बुध बहुत लाभ पहुंचाएंगे. उनके जीवन में भौतिक सुख बढ़ेंगे. धन लाभ होगा. आर्थिक मामले सुलझेंगे और धन की आवक बढ़ने से राहत महसूस होगी. नई गाड़ी- घर खरीद सकते हैं. माता से सहयोग मिलेगा. करियर के लिए भी समय अच्‍छा रहेगा. नौकरी करने वालों और व्‍यापारियों दोनों को तरक्‍की मिलने के योग हैं. 

कुंभ राशि: बुध की उल्‍टी चाल कुंभ राशि वालों को भी बहुत लाभ देगी. नौकरी में तरक्‍की मिल सकती है. व्‍यापार में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. आय बढ़ेगी. पुराने निवेश से लाभ होगा. कोई ऐसी डील हो सकती है जो भविष्‍य में बड़ा लाभ दिला सकती है. भविष्‍य की योजनाएं बनाने के लिए भी समय अच्‍छा है. कार्यक्षेत्र में प्रभाव बढ़ने से प्रसन्‍न रहेंगे. 

मीन राशि: बुध की वक्री चाल मीन राशि वालों के लिए शुभ फल देगी. नौकरी करने वालों को यह समय बड़ा लाभ दे सकता है. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. मौजूदा नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग हैं. व्‍यापारियों को भी बड़ा लाभ हो सकता है. कुल मिलाकर करियर में यह समय तरक्‍की के प्रबल योग बनाएगा. आर्थिक मामले में भी अच्‍छे रहेंगे. लाभ का योग है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news