Budh Vakri 2022: 72 घंटे बाद फर्श से अर्श पर होंगे ये राशि के लोग, करियर और व्यापार में मिलेगी आशातीत सफलता!
Advertisement

Budh Vakri 2022: 72 घंटे बाद फर्श से अर्श पर होंगे ये राशि के लोग, करियर और व्यापार में मिलेगी आशातीत सफलता!

Mercury Retrograde 2022: ज्योतिष अनुसार हर ग्रह का निश्चित समय पर राशि परिवर्तन सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. 10 सितंबर को बुध वक्री होने वाले हैं. जानें इसका किन राशि के जातकों को लाभ मिलने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Budh Vakri 2022 Effect: वैदिक ज्योतिष के अनुसार कोई भी ग्रह एक निश्चित समय पर अपनी राशि में परिवर्तन करता है. बुध ग्रह 10 सितबंर को कन्या राशि में वक्री होने जा रहे हैं. ग्रहों के चालों का शुभ और अशुभ प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन और कन्या राशि पर बुध ग्रह का आधिपत्य है. साथ ही, कन्या बुध की उच्च राशि है. ऐसे में बुध के इस राशि में वक्री होने से इन राशि वालों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. 

कन्या राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह कन्या राशि में वक्री होने जा रहे हैं. इसलिए इस राशि के जातकों को इसका विशेष लाभ मिलने वाला है. 10 सितंबर को बुध कन्या राशि में वक्री हो जाएंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों को ऑफिस में बॉस का सहयोग मिलेगा. करयिर में तरक्की हासिल करने में सफलता मिलेगी. इतना ही नहीं, आपकी छवि में सुधार देखने को मिलेगा. इस अवधि में यात्रा कर सकते हैं और इस यात्रा से धन लाभ के योग बन रहे हैं. इतना ही नहीं, आर्थिक मामलों में सफलता हासिल करेंगे. 

धनु राशि- इस राशि के जातकों के अधिकारियों के साथ संबंधों में सुधार देखने को मिलेगा. कार्यक्षेत्र पर मान-सम्मान में वृद्धि होगी. बिजनेस में सफलता पाने का समय उत्तम है. धन संचित करने में सक्षम होंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. किसी भी कार्य को समय पर पूरा कर सकेंगे. 

मकर राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय अनुकूल है. भाग्य में वृद्धि की संभावना है. घर-परिवार में खुशहाली रहेगी. कार्यस्थल पर आपकी स्थिति मजबूत होगी. यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं. इस दौरान धन लाभ की संभावना है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news