Budh Vakri 2022: 10 सितंबर से शुरू होंगे इन राशि वालों के सुनहरे दिन, वक्री बुध देंगे अपार सफलता-धन
Advertisement

Budh Vakri 2022: 10 सितंबर से शुरू होंगे इन राशि वालों के सुनहरे दिन, वक्री बुध देंगे अपार सफलता-धन

Mercury Retrograde 2022: 10 सितंबर 2022 को बुध ग्रह कन्‍या राशि में वक्री हो रहे हैं. बुध की उल्‍टी चाल कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ फल देगी. 

फाइल फोटो

Budh Vakri in Kanya 2022 Effect: बुध ग्रह इस समय कन्‍या राशि में हैं और 2 दिन बाद 10 सितंबर से वक्री चाल चलेंगे. बुध 2 अक्‍टूबर तक वक्री रहेंगे और फिर मार्गी हो जाएंगे. इसके बाद बुध तुला राशि में गोचर करेंगे. बुद्धि, व्‍यापार, धन के कारक ग्रह बुध की चाल में बदलाव का कुछ लोगों की जिंदगी पर बहुत शुभ असर होगा. बुध के वक्री होने का असर सभी राशि वालों की नौकरी-व्‍यापार, शिक्षा, बुद्धिमत्‍ता, आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा. आइए जानते हैं वो कौनसी लकी राशियां हैं, जिन्‍हें वक्री बुध अपार सफलता देंगे. 

मिथुन राशि: आर्थिक स्थिति होगी मजबूत 

बुध की वक्री चाल मिथुन राशि वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत करेगी. निवेश से लाभ होगा. हालांकि काम का बोझ बढ़ेगा. रिश्‍ते बेहतर होंगे. कानूनी मामले सुलझेंगे और नतीजा आपके पक्ष में निकलेगा. 

कर्क राशि: होगा अचानक धन लाभ 

वक्री बुध कर्क राशि वालों को अचानक धन लाभ कराएंगे. नए मौके मिलेंगे. कामकाज में बदलाव हो सकता है. खुद पर भरोसा करें और समय पर हर काम पूरा करें, जबरदस्‍त सफलता मिलेगी. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. विदेश यात्रा की योजना बन सकती है. 

कन्या राशि: खरीदेंगे नई गाड़ी 

बुध कन्‍या राशि में ही वक्री हो रहे हैं. इसका असर इस राशि पर सबसे ज्‍यादा होगा. धन लाभ होगा, आर्थिक हालात बेहतर होंगे. गाड़ी-घर खरीद सकते हैं या बुक कर सकते हैं. पति-पत्नी के रिश्‍ते बेहतर होंगे. बीच संबंधों में मधुरता रहेगी. नए संबंध बनेंगे. करियर में तरक्‍की होने के प्रबल योग हैं. 

वृश्चिक राशि: करियर में मिलेगी तरक्‍की 

बुध की उल्‍टी चाल वृश्चिक राशि वालों को करियर में तरक्‍की देगी. व्‍यापारियों को तगड़ा मुनाफा होगा. भाग्‍य की मदद से काम सफल होंगे. खुशी और आनदं का माहौल रहेगा. किसी रिश्तेदार के आने से व्यवस्तता बढ़ेगी. जीवनसाथी से प्रेम और स्नेह मिलेगा. 

वक्री बुध के नकारात्‍मक असर से बचने के उपाय

जिन लोगों के लिए बुध की उल्‍टी चाल सही नहीं है, वे इसके बुरे असर से बचने के लिए हरी चीजों का दान करें. गाय को चारा खिलाएं. बुधवार का व्रत करें और गणपति की आराधना करें. उन्‍हें दूर्बा अर्पित करें, लड्डू या मोदक का भोग लगाएं. विष्णु सहस्त्रनाम पढ़ें और तुलसी में जल दें. इससे बुध शुभ फल देंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news