Budh Vakri 2022: आज से 2 अक्टूबर तक बुध रहेंगे वक्री, इन राशियों को होगा तगड़ा फायदा; ये लोग रहें सतर्क
Advertisement

Budh Vakri 2022: आज से 2 अक्टूबर तक बुध रहेंगे वक्री, इन राशियों को होगा तगड़ा फायदा; ये लोग रहें सतर्क

Budh Vakri in Virgo: बुध ग्रह आज से यानी कि 10 सितंबर से व्रकी हो रहे हैं. वह 2 अक्टूबर तक इसी दशा में रहेंगे. उनके व्रकी होने का सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा.

 

बुध वक्री

Budh Vakri in Virgo 2022: बुध ग्रह ने 21 अगस्त को कन्या राशि में प्रवेश किया था. वह 10 सितंबर यानी कि शनिवार से कन्या राशि में व्रकी हो रहे हैं और 2 अक्टूबर तक इस दशा में रहेंगे. बुध के वक्री होने से सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. इससे कुछ राशियों को जबरदस्त फायदा मिलने वाला है. वहीं, कुछ राशियों के लिए ये सामान्य रहेगा. हालांकि, कुछ राशियों के जातकों को इस दौरान सावधान रहने की जरूरत है. आइए जानते हैं कि बुध के व्रकी होने का किस राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.   

वाणी और बुद्धि का ग्रह है बुध

बुध ग्रह को वाणी, बुद्धि, बिजनेस और लेन-देन का कारक माना जाता है. बुध अपनी उच्च राशि में 8 सितंबर को अस्त हो गया था. अब 10 सितंबर से वक्री भी हो रहा है. बुध का वक्री होना काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. बुध के वक्री होने से कई राशियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. हालांकि, बुध वक्री होकर केवल अशुभ फल ही नहीं, शुभ फल भी प्रदान करता है.

इन राशियों के लिए शुभ

बुध के व्रकी होने से मेष, सिंह, वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि के जातकों की किस्मत चमकेगी. यह समय इन राशि वाले लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. इन लोगों को नौकरी और व्यापार में आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. काफी तरक्की होगी. अगर धन कहीं रुका हुआ है तो वह वापस मिलेगा.

इन राशियों के लिए अशुभ 

10 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक वृष, मिथुन और तुला राशि वाले लोगों को सर्तक रहना होगा. इस दौरान धन हानि हो सकती है, जिससे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. कहीं निवेश करने जा रहे हैं तो काफी सावधानी बरतें. नौकरी करने वाले लोगों का ट्रांसफर हो सकता है. 

इनके लिए रहेगा सामान्य 

बुध के व्रकी होने से 10 सितंबर से 2 अक्टूबर तक का समय कुछ राशियों के लिए न शुभ रहेगा और न ही अशुभ. इन राशियों को लिए यह समय सामान्य रहेगा. इनमें कर्क, कन्या, मकर और मीन राशि शामिल हैं. इस दौरान इन लोगों के रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. हालांकि, इसके लिए काफी भागदौड़ और मेहनत करनी पड़ेगी. काम के सिलसिले में नए लोगों से मुलाकात होगी. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news