Budh Vakri 2022: बस, कुछ घंटों में मालामाल हो जाएंगे ये राशि के लोग, बुध की कन्या में वक्री से होगा तगड़ा धनलाभ
Advertisement

Budh Vakri 2022: बस, कुछ घंटों में मालामाल हो जाएंगे ये राशि के लोग, बुध की कन्या में वक्री से होगा तगड़ा धनलाभ

Budh Vakri In Virgo 2022: 10 सितंबर यानि कुछ ही घंटे बाद बुध कन्या राशि में वक्री करेंगे. इसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर साफ देखने को मिलेगा. आइए जानें किन 2 राशि वालों को इसका जबरदस्त लाभ होने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Budh Vakri Effect 2022: 21 अगस्त को बुध ग्रह ने कन्या राशि में प्रवेश किया था और कभी से वे इसी राशि में विराजमान हैं. लेकिन 10 सितंबर को बुध ग्रह कन्या राशि में व्रकी हो रहे हैं और 2 अक्टूबर को एक बार फिर से मार्गी होंगे. बुध का कन्या में वक्री  होने पर कुछ राशियों को इसका तगड़ा लाभ मिलने वाला है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है या फिर वक्री करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर पड़ता है. 

बुध ग्रह 2 अक्टूबर को मार्गी हो जाएंगे और फिर 26 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. बुध का ऐसे एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालेगा. लेकिन इन दो राशियों को इसका विशेष रूप से लाभ मिलने वाला है. आइए जानें बुध के वक्री होने से किन राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा. 

मेष राशि- ये समय इस राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा. शत्रुओं से सावधान रहना होगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय अनुकूल रहेगा. वहीं, नौकरी और व्यापार में भी उन्नति मिलेगी. 

वृष राशि-  इस राशि के लिए मिले-जुले परिणाम देखने को मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. अगर कहीं धन निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के लिए भी ये समय अच्छा है.  

मिथुन राशि- इनके लिए ये समय शुभ साबित होगा. इस दौरान सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा की जाएगी. व्यापारियों के लिए भी ये समय शुभ फलदायी है.  

कर्क राशि- इस राशि के जातक इस अवधि में वाणी और गुस्से पर नियंत्रण रखें. अचानक धन लाभ होगा. इस दौरान वाद विवाद से दूरी बनाए रखना ही बेहतर है. 

सिंह राशि-  नौकरी और बिजनेस में अपार सफलता मिलने के योग हैं. तगड़ा धन लाभ होगा. उच्च अधिकारियों के साथ संबंधों में सुधार होगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल करेंगे. 

कन्या राशि- बुध के अपनी मूल राशि में वक्री होने से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आपकी छवि में सुधर होंगा. इतना ही नहीं, छात्रों के लिए यह समय अनुकूल रहने वाला है. 

तुला राशि- इस राशि के जातक भी इस अवधि में अपनी वाणी और क्रोध पर काबू रखें. नौकरी में पदोन्नति मिलने की संभावना है. कोर्ट कचहरी के कामों में निर्णय आपके पक्ष में रहेगा. 

वृश्चिक राशि- बुध का वक्री होना इस राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. घर परिवार में शांति-प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा. इस दौरान सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. व्यापारियों को जबरदस्त धन लाभ हो सकता है. 

धनु राशि- कार्यस्थल पर प्रगति मिल सकती है. अटके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी.  व्यापारी निवेश कर सकते हैं. कहीं भी निवेश करने के लिए ये समय सही है. 

मकर राशि- बुध वक्री से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. इस दौरान जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा, करियर में सफलता मिलेगी. स्वस्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. 

कुंभ राशि- इनके लिए ये समय अनुकूल परिणाम देगा. इस समय निवेश करने से बचें.इस अवधि में किसी व्यक्ति के साथ पैसों का लेन देन न करें. छात्रों के लिए भी यह समय अनुकूल है. 

मीन राशि- साझेदारी से जुड़े व्यापारियों को इस अवधि में विशेष रूप से सावधान रहने कगी जरूरत है. दांपत्य जीवन में संतान प्राप्ति के योग बन रहे हैं.इस दौरान तनाव से मुक्ति मिलेगी. 

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news