Budh Transit 2022: दिवाली बाद इन राशियों को होगा नुकसान, बुध कराएंगे पैसों की तंगी; दुर्घटना की भी आशंका
Advertisement
trendingNow11403112

Budh Transit 2022: दिवाली बाद इन राशियों को होगा नुकसान, बुध कराएंगे पैसों की तंगी; दुर्घटना की भी आशंका

Mercury Change in Libra: बुध तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसका सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा. वहीं, चार राशियां ऐसी हैं, जिन पर इस राशि परिवर्तन का नकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. 

 

बुध गोचर

Budh Gochar 2022: बुध 20 तारीख से कन्या राशि में अस्त होंगे और इसी अस्त अवस्था में 26 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. बुध यहां 19 नवंबर तक रहेंगे. उनका यहां सूर्य, शुक्र और केतु के साथ संयोग होगा. उनकी इस स्थिति के कारण चार राशियों पर प्रतिकूल असर पड़ेगा, जिस वजह से उनको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. उनको धन हानि हो सकती है, इस वजह से घर की आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. यहां तक कि इन राशियों के जातकों के लिए दुर्घटना की आशंका है.

वृष राशि

बुध के तुला राशि में गोचर करने से वृष राशि के लोगों के खर्च बढ़ेंगे, जिस वजह से उनको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. इन लोगों को त्वचा और गले संबंधी परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. चोट लगने की भी आशंका है. इस दौरान इस राशि के जातकों को विरोधियों से सतर्क रहना होगा. हर कदम फूंक-फूंककर रखने की आवश्यकता है.

वृश्चिक राशि 

बुध के राशि परिवर्तन का असर वृश्चिक राशि के लोगों पर नकारात्मक पड़ेगा. इन लोगों को खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. ऐसे में जरूरी है कि धन संबंधी लेन-देन न करें. नौकरी पेशा वालों को ऑफिस या अपने कार्यस्थल पर विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में अधिक सावधान रहने की जरूरत है.

कुंभ राशि 

कुंभ के तुला राशि में प्रवेश करने से कुंभ राशि के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. बढ़ता हुआ खर्च तनाव दे सकता है. मेहनत का अनुकूल फल नहीं मिलेगा. पारिवारिक संबंध खराब हो सकते हैं. खासकर भाई-बहनों के साथ बहस हो सकती है. ऐसे में सावधान रहें.

मीन राशि 

बुध गोचर से मीन राशि के जातकों को नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऐसे में उनको अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है. खासकर स्वास्थ्य को लेकर ध्यान रखना होगा. आंखों से संबंधित कोई परेशानी हो सकती है. मां का विशेष ध्यान रखें, उनका स्वास्थ्य हल्का खराब रह सकता है. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news