Budhaditya Yog: वृश्चिक राशि में बना बुधादित्‍य योग, 6 राशि वाले करियर में छुएंगे बुलंदी, होंगे मालामाल!
Advertisement

Budhaditya Yog: वृश्चिक राशि में बना बुधादित्‍य योग, 6 राशि वाले करियर में छुएंगे बुलंदी, होंगे मालामाल!

Budh Surya Gochar 2022: वृश्चिक राशि में बुध और सूर्य के गोचर से बना बुधादित्‍य योग 3 दिसंबर तक रहेगा. इस दौरान 6 राशि वालों को यह बुधादित्‍य योग करियर में बड़ी सफलता और धन देगा. 

फाइल फोटो

Budhaditya Yog in Vrischik Rashi: ज्‍योतिष शास्‍त्र में बुधादित्‍य राजयोग को बहुत शुभ माना गया है. यह योग बुध और सूर्य की युति से बनता है. इस समय ग्रहों के राजा सूर्य और ग्रहों के राजकुमार बुध एक ही राशि वृश्चिक में विराजमान हैं. वृश्चिक राशि में बुध और सूर्य की युति से बुधादित्‍य योग बन रहा है. बुध ग्रह 3 दिसंबर 2022 तक वृश्चिक राशि में रहेंगे, तब तक यह राजयोग 6 राशि वालों को तगड़ा लाभ पहुंचाएगा. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए 3 दिसंबर तक का समय भाग्‍यशाली साबित होगा. 

बुधादित्‍य योग देगा तगड़ा लाभ 

कर्क राशि- वृश्चिक राशि में सूर्य-बुध की युति से बना बुधादित्य योग कर्क राशि वालों के लिए बहुत शुभ फल देगा. करियर में लाभ होगा. संतान सुख मिल सकता है. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. 

कन्या राशि- बुध-सूर्य के गोचर से बना बुधादित्य योग कन्या राशि वालों को बहुत लाभ देगा. आत्‍मविश्‍वास और पराक्रम बढ़ेगा. किस्‍मत की मदद से रुके हुए सारे काम पूरे करेंगे. घर में खुशहाली रहेगी. पार्टी का आयोजन हो सकता है.  

तुला राशि- सूर्य और बुध का राशि परिवर्तन से बना बुधादित्य योग तुला राशि वालों को धन लाभ कराएगी. करियर में तरक्‍की हो सकती है. निवेश से लाभ होने के योग हैं. खर्चे कम होंगे और बचत करने में कामयाब रहेंगे. 

वृश्चिक राशि- सूर्य और बुध वृश्चिक राशि में ही युति करके बुधादित्‍य योग बना रहे हैं. इसका सबसे ज्‍यादा शुभ असर वृश्चिक राशि के जातकों पर ही होगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. करियर में तरक्‍की मिलेगी. रुके हुए काम पूरे होने लगेंगे. 

मकर राशि- बुधादित्य योग मकर राशि वालों की कमाई बढ़वाएगा. आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रिश्‍ते मजबूत होंगे. फंसा हुआ पैसा वापस मिलेगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. ऊंचा पद मिलेगा. 

कुंभ राशि- सूर्य-बुध के मिलन से बना बुधादित्य योग कुंभ राशि वालों को भी बहुत लाभ देगा. बड़ा आर्थिक लाभ होगा. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. नौकरी और व्‍यापार दोनों में ही लाभ होगा. यदि खर्चे कम करने में कामयाब रहे तो बैंक बैलेंस में खासा इजाफा कर लेंगे.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news