Budh Gochar 2022: आज से अगले 2 महीने तक इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में होगा तगड़ा लाभ, बुध बदलेंगे दिन
Advertisement

Budh Gochar 2022: आज से अगले 2 महीने तक इन लोगों को नौकरी-व्‍यापार में होगा तगड़ा लाभ, बुध बदलेंगे दिन

Budh Rashi Parivartan 2022: बुध ग्रह आज 21 अगस्‍त 2022, रविवार को कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं. यह बुध गोचर 4 राशि वालों को नौकरी-व्‍यापार में खूब लाभ देगा.

फाइल फोटो

Budh Rashi Parivartan 2022: बुद्धि, तर्क, व्‍यापार, धन का कारक ग्रह बुध जब भी राशि बदलता है तो इसका असर सभी 12 राशि के जातकों पर पड़ता है. आज 21 अगस्त को बुध राशि बदलकर कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं और 26 अक्‍टूबर 2022 तक इसी राशि में रहेंगे. बुध की स्थिति में यह बदलाव 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है. इन जातकों को नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. 

बुध गोचर से बदलेंगे 4 राशि वालों के दिन 

वृषभ- बुध का कन्या राशि में प्रवेश वृष राशि के जातकों को बेहद शुभ फल देगा. उनकी नौकरी में बदलाव हो सकता है. करियर में जिस बदलाव का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब वो इच्‍छा पूरी होगी. आर्थिक लाभ होगा. आय बढ़ेगी. व्यापार में निवेश से लाभ होगा. सहयोगी आपका साथ देंगे. पैतृक व्‍यापार-संपत्ति से लाभ होगा. 

मिथुन- मिथुन राशि वालों को यह बुध गोचर लाभ देगा. नया व्‍यापार शुरू कर सकते हैं. घर खरीदने-बनवाने के लिए यह अच्‍छा समय है. नई गाड़ी खरीद सकते हैं. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. फंसा हुआ पैसा मिल सकता है. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. 

सिंह- सिंह राशि वालों को बुध का राशि परिवर्तन नौकरी में तरक्‍की दे सकता है. कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो यह इसके लिए अच्‍छा समय है. सरकारी नौकरी पाने की इच्‍छा रख रहे लोग जमकर तैयारी करें. अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. 

कन्या- बुध राशि बदलकर कन्‍या राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं, लिहाजा इस राशि पर बुध गोचर का असर ज्‍यादा रहेगा. इन जातकों की प्रोफेशनल लाइफ के लिए अगले 2 महीने शुभ रहेंगे. नई नौकरी का प्रस्‍ताव मिल सकता है. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. व्यापार में लाभ होगा. प्रॉपर्टी में निवेश के लिए अच्‍छा समय है. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news