Budh Gochar 2022: नौकरी में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करेंगे ये राशि के लोग, आने वाले 2 महीने जमकर बटोरेंगे पैसा!
Advertisement

Budh Gochar 2022: नौकरी में दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की करेंगे ये राशि के लोग, आने वाले 2 महीने जमकर बटोरेंगे पैसा!

Zodiac Sign Get Success In Job: 21 अगस्त को बुध ग्रह ने कन्या राशि में प्रवेश कर लिया है और इसे के साथ कुछ राशि वालों के अच्छे दिन शुरू हो गए हैं. आइए जानते हैं बुध गोचर का किन राशि के लोगों को लाभ  होने जा रहा है. 

 

फाइल फोटो

Budh Gochar Job Success: ज्योतष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह का अपना प्रभाव होता है. बुध ग्रह को बुद्धि और वाणी का देवता माना जाता है. जिन जातकों की कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होता है उनमें भरपूर आत्मविश्वास होता है. तेज दिमाग के होते हैं और साथ ही जीवन में खूब सफलता पाते हैं. वहीं, बुध के अशुभ प्रभाव देने पर व्यक्ति की तरक्की रुक जाती है.ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करता है. 

हाल ही में, 21 अगस्त के दिन बुध सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश कर गए हैं. और कन्या राशि में बुध ग्रह 34 दिन यानी के 25 अक्टूबर तक विराजमान रहने वाले हैं. बुध के इस गोचर का प्रभाव वैसे कई राशियों पर पड़ेगा. लेकिन कुछ राशियों के लिए ये गोचर विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है. मिथुन, कर्क, सिंह और कन्या राशि के लोगों को नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना है. वहीं, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी इस अवधि में खुशखबरी मिल सकती है. नौकरी और व्यापार में विशेषरूप से लाभ होगा. 

बुध गोचर का प्रभाव

मिथुन राशि- ज्योतिष अनुसार किसी भी ग्रह गोचर से सभी 12 राशियों पर शुभ अशुभ प्रभाव पड़ता है. बुध के कन्या में प्रवेश करने से मिथुन राशि वालों का पारिवारिक जीवन सुखद और आरमदायक रहेगा. इन लोगों का परिवार के साथ रिश्ता और मजबूत होगा. अपने व्यक्तित्व से ऑफिस में सहयोगियों को आकर्षित करेंगे. अगर कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय इसके लिए उत्तम है. इस कार्य में आपको सफलता हासिल होगी और भाग्या का पूरा साथ मिलेगा. बिजनेस से जुड़े लोगों को लाभ होगा और नए अवसर मिलेंगे.  

कर्क राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये समय बहुत शुभ फलदायी रहेगा. भाई और दोस्त का सहयोग मिलेगा. इन लोगों को व्यवसाय में सफलता मिलेगी, मुनाफे में वृद्धि होगी. वहीं, पत्रकारिता, लेखन, अभिनय, निर्देशन, एंकरिंग आदि के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय विशेष लाभदायी रहेगा. 

सिंह राशि- बुध के कन्या में गोचर करने से सिंह राशि वालों की तो जैसे लॉटरी निकल गई हो. ये समय इन लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस दौरान प्रॉपर्टी का लाभ मिल सकता है. वहीं, इस अवधि में पैतृक जमीन जायदाद से लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं. इसके साथ ही, इन लोगों के यश और कीर्ति में वृद्धि होगी.  

कन्या राशि- कन्या बुध की स्वराशि मानी जाती है. इसी राशि में बुध ने प्रवेश किया है, जो कि कन्या राशि वालों के लिए अनुकूल परिणाम लाएगा. व्यावसायिक रूप से लाभ होगा. बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा. नौकरी या व्यापार में नई उपलब्धि मिलेगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. और इसी कारण इन्हें कई कार्यों में सफलता मिलेगी. पारिवारिक और दांपत्य जीवन सुखमय होगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news