Budh Gochar 2022: कुछ घंटों में सोने की तरह चमकेगी इन लोगों की किस्मत, चौतरफा होगा लाभ ही लाभ!
Advertisement

Budh Gochar 2022: कुछ घंटों में सोने की तरह चमकेगी इन लोगों की किस्मत, चौतरफा होगा लाभ ही लाभ!

Mercury Transit 2022: बुध ग्रह को सभी ग्रहों में राजकुमार माना गया है. हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. 21 अगस्त, रविवार के दिन बुध ग्रह कन्या राशि में प्रवेश कर जाएगा. कन्या में प्रवेश करते ही इन राशि वालों के दिन बदल जाएंगे. 

 

फाइल फोटो

Budh Gochar 2022 Effect: ज्योतिष अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. अगस्त में कई ग्रह राशि परिवर्तन कर चुके हैं और कुछ ही घंटे में एक ओर बड़ा ग्रह गोचर करने जा रहा है. ग्रहों के गोचर का प्रभाव सभी व्यक्तियों के जीवन पर साफ देखा जा सकता है. बुध ग्रह 21 अगस्त को कन्या राशि में प्रवेश कर जाएगा. और इस गोचर से कुछ राशि वालों का भाग्य पूरी तरह बदल जाएगा.

पंचांग के अनुसार बुध ग्रह 21 अगस्त, रविवार को प्रातः 02 बजकर 14 मिनट पर अपने राशि बदलेंगे. बुध ग्रह को सभी ग्रहों का राजकुमार कहा जाता है. कन्या राशि में प्रवेश करने से कई जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव आएगा. इन जातकों को बिजनेस और नौकरी से जुड़े मामलों में ये बदलाव देखने को मिलेगा. आइए जानें किन राशि वालों को इस दौरान फायदा होने वाला है. 

बुध गोचर का समय 2022

बुध ग्रह इस समय सिंह राशि में विराजमान हैं. और 21 अगस्त, रविवार प्रातः 2 बजकर 14 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. कुछ ही घंटों में कई राशि वालों को विशेष लाभ होता नजर आएगा. 21 अगस्त को प्रवेश करके बुध कन्या राशि में 25 सितंबर तक विराजमान रहने वाले हैं. ये आने वाला एक महीना इन राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहने वाला है. 

बुध गोचर से होगा इन राशियों को लाभ

वृष- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने से इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में पहले ज्यादा मजबूती आएगी. आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. इन लोगों को नई नौकरी मिलेगी. वहीं, लव लाइफ में भी सुधार होगा. पार्टनर के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. अपनी खान-पान की आदतों पर नियंत्रण रखना जरूरी है. 

मिथुन- इस राशि के जातकों के लिए ये राशि परिवर्तन लाभदायक सिद्ध होगा. किसी भी तरह का बिजनेस या काम शुरू करने के लिए ये समय अनुकूल है. इस दौरान भाग्य का साथ मिलेगा और काम में सफलता मिलेगी. बिजनेस से जुड़े लोगों को कई तरह से लाभ होगा. 

सिंह- 21 अगस्त को कन्या राशि में हो रहे बुध गोचर से इस राशि के जातकों को प्रॉपर्टी में लाभ हो सकता है. पैतृक जमीन जायदाद से खासा फायदा होता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, इस दौरान यश और कीर्ति में वृद्धि होगी. कोई बड़ा फैसला लेने से पहले सोच विचार कर लें तो अच्छा है. 

कन्या-  बुध ग्रह इसी राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसलिए इस राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होगा. नौकरी या बिजनेस से संबंधित मामलों में लाभ होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और कार्यों में सफलता हासिल कर पाएंगे.जीवन साथी का सहयोग मिलेगा. इतना ही नहीं, दांपत्य जीवन में खुशहाली आएगी. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news