Raj Yog: 4 दिन बाद धनु राशि में ‘भद्र राजयोग’ कराएगा इन लोगों की बल्ले-बल्ले, धड़ल्ले से छापेंगे नोट; होगी बेशुमार कमाई
topStories1hindi1461221

Raj Yog: 4 दिन बाद धनु राशि में ‘भद्र राजयोग’ कराएगा इन लोगों की बल्ले-बल्ले, धड़ल्ले से छापेंगे नोट; होगी बेशुमार कमाई

Budh Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो कई बार वे अन्य राशियों के साथ मिलकर कुछ योग बनाता है, जिसका सभी 12 राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है. जानें बुध गोचर का किन राशियों को लाभ होने वाला है. 

 

Raj Yog: 4 दिन बाद धनु राशि में ‘भद्र राजयोग’ कराएगा इन लोगों की बल्ले-बल्ले, धड़ल्ले से छापेंगे नोट; होगी बेशुमार कमाई

Mercury Transit 2022: हर माह एक निश्चित समय पर ग्रहों का गोचर सबी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव डालता है. इस बार दिसंबर माह में कई बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. 3 दिसंबर को बुध ग्रह धनु राशि में गोचर करने जा रहा है. व्यापार और बुद्धि के दाता बुध 3 दिसंबर को धनु में गोचर कर जाएंगे. बुध के धनु में गोचर करने से भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है. ये राजयोग 3 राशि वालों के लिए शुभ साबित होने वाला है. आइए जानें इन राशियों के बारे में. 

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह के धनु राशि में गोचर करने से भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो कि मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी होगा. बता दें कि ये गोचर इस राशि के जातकों के सप्तम स्थान पर होने जा रहा है. इसे वैवाहिक जीवन और साझेदारी का भाव माना जाता है. ऐसे् में इस समसय आपको साझेदारी के काम में सफलता हासिल होगी. वहीं, प्रेम संबंधों के लिए भी ये समय अच्छा है. पार्टनर के साथ भी अच्छा वक्त बिताएंगे. शादी योग्य लोगों के लिए ये समय शुभ फलदायी होगा.  

वृष राशि

बुध का धनु में प्रवेश से भद्र राजयोग का निर्माण हो रहा है. वृष राशि वालों के लिए ये समय अनुकूल रहेगा. बता दें कि ये राजयोग इस राशि वालों के आठवें भाव में बनने जा रहा है. ये स्थान आयु और गुप्त रोग का माना जाता है. ऐसे में इस समय आपको किसी पुराने रोग से छुटकारा मिल सकता है. रिसर्च से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय शुभ रहेगा. वहीं, अगर आप प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है.  इतना ही नहीं, इस समय कारोबार का भी विस्तार किया जा सकता है. 

मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि के जातकों के लिए भद्र राजयोग लाभदायी रहने वाला है. बता दें कि बुध ग्रह इस राशि के दशम भाव में गोचर करने जा रहा है. इसे नौकरी और कार्यक्षेत्र का स्थान भी माना जाता है. ऐसे में इस समय कोई नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. वहीं, कारोबारियों के लिए भी ये समय अच्छा है. इस समय धनलाभ हो सकता है. साथ ही, इस समय आय में भी खास वृद्धि हो सकती है. भाग्य का साथ मिलेगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news