2 दिन बाद शुरू होंगे दुख भरे दिन! 23 दिन तक संभलकर रहें ये 4 राशि वाले लोग
Advertisement
trendingNow11740120

2 दिन बाद शुरू होंगे दुख भरे दिन! 23 दिन तक संभलकर रहें ये 4 राशि वाले लोग

बुध अस्त 2023: धन-व्‍यापार, बुद्धि, वाणी, संवाद के कारक बुध ग्रह का अस्‍त होना शुभ नहीं माना जाता है. 19 जून से बुध अस्‍त होने जा रहे हैं और यह समय कुछ राशि वालों के लिए मुश्किल भरा साबित हो सकता है. 

फाइल फोटो

Budh Asta 2023 June: ज्‍योतिष के अनुसार जून महीने की शुरुआत में 7 जून को बुध ने गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश किया था. वृषभ में बुध गोचर से बुधादित्‍य योग बना था, जो कि कल सूर्य के मिथुन में प्रवेश करते ही खत्‍म हो गया है. अब बुध 19 जून को वृषभ राशि में अस्‍त होने जा रहे हैं. शुक्र की राशि वृषभ में बुध का अस्‍त होना अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है क्‍योंकि शुक्र धन-लग्‍जरी, सुख, प्रेम के दाता हैं. 19 जून से अस्‍त हो रहे बुध 12 जुलाई को उदय होंगे. 19 जून 2023 को बुध अस्‍त होने से 12 जुलाई 2023 को बुध उदय होने तक का समय 4 राशि वालों के लिए मुश्किल भरा रहने वाला है. आइए जानते हैं किन राशि वालों को बुध अस्‍त के दौरान सावधान रहने की जरूरत है.

मिथुन राशि- मिथुन राशि के स्‍वामी बुध हैं और बुध का अस्‍त होना इस राशि के जातकों के लिए शुभ नहीं कहा जा सकता है. अस्‍त बुध इन लोगों को करियर में समस्‍या दे सकते हैं. कार्यक्षेत्र में आ रही बाधाएं आपको परेशान करेंगी लेकिन बाद में सब कुछ ठीक हो जाएगा. आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है. जमापूंजी भी खर्च करनी पड़ सकती है. 

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों को भी बुध अस्‍त होकर कष्‍ट देंगे. काम का दबाव बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा और सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. यह समय निराशा भरा रह सकता है और आपकी गलतियों से पर्दा उठा सकता है. यात्रा से भी आर्थिक नुकसान होने की आशंका है. .

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बुध अस्‍त होकर कई तरह से नुकसान देंगे. निर्णय लेने में समस्‍या महसूस करेंगे. काम का दबाव बढ़ सकता है, जो आपको परेशान करेगा. वर्कप्‍लेस पर जरूरी सहयोग ना मिलने से समस्‍या होगी. कारोबारियों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक स्‍तर पर नकारात्‍मक असर पड़ेगा. 

मीन राशि- मीन राशि के जातकों के लिए बुध का अस्‍त होना करियर में विपरीत समय देगा. काम बनते-बनते बिगड़ सकते हैं. मेहनत का पूरा फल नहीं मिलेगा. कह सकते हैं कि इस समय भाग्‍य का साथ नहीं मिलेगा. व्‍यापार में नुकसान हो सकता है, लिहाजा संभलकर रहें. 

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news