August Grah Gochar 2022: अगस्त में ये बड़े ग्रह खोल सकते हैं इन राशियों की किस्मत का दरवाजा, होगा तगड़ा धनलाभ
topStories1hindi1280800

August Grah Gochar 2022: अगस्त में ये बड़े ग्रह खोल सकते हैं इन राशियों की किस्मत का दरवाजा, होगा तगड़ा धनलाभ

Grah Gochar in August 2022: नए माह की शुरुआत होने ही वाली है और इस माह भी कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ये गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाला है. आइए जानें. 

 

August Grah Gochar 2022: अगस्त में ये बड़े ग्रह खोल सकते हैं इन राशियों की किस्मत का दरवाजा, होगा तगड़ा धनलाभ

Lucky Zodiac Sign For August 2022:  वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो उसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. अगस्त की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में फिर से कुछ ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करेंगे. इसका शुभ प्रभाव इन राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. अगस्त में 4 बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसरा 17 अगस्त को सूर्य अपनी ही राशि सिंह में प्रवेश कर जाएंगे. वहीं, 10 अगस्त को मंगल और 2 बार शुक्र ग्रह गोचर करने जा रहे हैं. 20 अगस्त को बुध ग्रह के गोचर से कई राशियों को लाभ होने वाला है. अगस्त का महीना कुछ राशि वालों के लिए धनलाभ और तरक्की के योग ले कर आ रहा है. जानें इन राशि के लोगों के बारे में. 

मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगस्त का महीना मिथुन राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाला है. मिथुन राशि का स्वामी ग्रह बुध है और 20 अगस्त को बुध गोचर से राज योग का निर्माण हो रहा है. इससे आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. जॉब कर रहे जातकों को प्रमोशन मिल सकता है. 

कन्या राशि- इन राशि के लोगों के लिए भी अगस्त का महीना शुभ फलदायी रहने वाला है. इनका स्वामी ग्रह भी बुध है और बुध ग्रह के गोचर से 2  राज योग हंस और भद्र का निर्माण हो रहा है. इससे व्यापार में अच्छा धनलाभ हो सकता है. करियर में सफलता मिल सकती है. इसके साथ ही इस राशि के लाभ स्थान पर शुक्र विराजमान हैं. जो व्यक्ति की आय में बढ़ोतरी कराएंगे. 

धनु राशि- अगस्त माह में धनु राशि वालों को धन लाभ हो सकता है. इनकी गोचर कुंडली में हंस और भद्र नाम का राज योग का निर्माण होने जा है. सूर्य गोचर के बाद भाग्य स्थान पर आ जाएंगे. इससे विदेश से धनलाभ होने की संभावना है.व्यापार में नए ऑर्डर मिल सकते हैं. अटके हुए कार्य पूरे होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news