इन 4 अक्षर के नाम वालों पर कुबेर देव की होती है असीम कृपा, बिना कमाए भी रुपयों से भरी रहती है तिजोरी
Advertisement

इन 4 अक्षर के नाम वालों पर कुबेर देव की होती है असीम कृपा, बिना कमाए भी रुपयों से भरी रहती है तिजोरी

Name Astrology: वैदिक ज्योतिष के अनुसार कुछ लेटर के नाम वाले लोग बहुत ही लकी होते हैं. इन्हें जीवन में हर सुख-सुविधा प्राप्त होती है. कहते हैं इन लोगों पर कुबेर देव की विशेष कृपा रहती है. जिस वजह से इन्हें कभी भी पैसों से जुड़ी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता.

 

kuber dev lucky name

Kuber Favourite Letter: वैदिक ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति के नाम के लेटर   से उसके स्‍वभाव, व्यक्तित्व, करियर, लव लाइफ और भविष्‍य के बारे में जाना जा सकता हैं. शास्त्रों के अनुसार जब बच्चे का जन्म होता है उस वक्त ग्रह-नक्षत्र आदि देखकर बच्चे की राशि निर्धारित की जाती है. जिसके आधार पर उसका नामकरण किया जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे लेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी भाग्यशाली माने जाते हैं. कहते हैं इन लोगों को पर कुबेर देव की विशेष कृपा रहती है. ये लोग राजाओं की तरह अपना जीवन जीते हैं. आइए जानते हैं इन अक्षर के लोगों के बारे में. 

A लेटर वाले लोग

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ‘A’ लेटर के नाम वाले लोग बहुत लकी माने जाते हैं. जिनका नाम ‘A’ लेटर से शुरू होता है वह बहुत ही मेहनती और ईमानदार होते है. 'A' नाम वाले लोगों को कभी भी धन की कमी नहीं होती. ये जो भी काम करते हैं उसमें सफलता प्राप्त करते हैं. कुबेर देव की इन पर विशेष कृपा रहती है इसलिए यह लोग जीवन में हर सुख-सुविधा का लाभ उठाते हैं. 

K लेटर वाले लोग

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ‘K’ लेटर वाले लोग बहुत ही जुनूनी और जिद्दी किस्म के होते हैं. ये बार जो ठान लें उसे कर के ही दम लेते हैं. इन्हें जीवन में किस्मत का साथ भी खूब मिलता है. कुबेर देव की इन पर कृपा हमेशा रहती है. इसलिए इन्हें हर भौतिक सुख-सुविधा प्राप्त होती है.

S लेटर वाले लोग

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ‘S’ लेटर वाले लोग बुद्धिमान और ज्ञानी होते हैं. इन्हें हर चीज जानने की लालसा रहती है. ये पढ़ाई-लिखाई में काफी तेज होते हैं. अपनी बुद्धि के बल पर ये ऊंचा मुकाम हालिस करते हैं. कुबेर देव का आशीर्वाद इन पर हमेशा बना रहता है इसलिए के करोड़पतियों में गिने जाते हैं. 

B लेटर वाले लोग

वैदिक ज्योतिष के अनुसार ‘B’ लेटर वाले लोग बुद्धिमान को होते ही हैं साथ ही ये लोग बहुत मेहनती होते हैं. ये अपनी मेहनत के दम पर धन-दौलत कमाते हैं और समाज में मान-सम्मान पाते हैं. दूसरों के मदद के लिए ये हमेशा आगे रहते हैं. जिस वजह से कुबेर देव की कृपा इन पर हमेशा रहती है.

मंगल-गुरु की युति से इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, मिलेगी दिन दुनी रात चौगुनी तरक्की!
 

बीवी के साथ रोज होता है झगड़ा? सावन में ये उपाय पति-पत्नी की तकरार पर लगाता है फुल स्टॉप!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news