आखिर क्यों 2025 तक जमकर धन बटोरेंगे सिर्फ ये 3 राशि वाले? धनवान बनने का सपना होगा पूरा, जानें विशेष कारण!
Advertisement
trendingNow11793250

आखिर क्यों 2025 तक जमकर धन बटोरेंगे सिर्फ ये 3 राशि वाले? धनवान बनने का सपना होगा पूरा, जानें विशेष कारण!

Shani Gochar In Kumbh 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि साल 2023 की शुरुआत में ही कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 2025 तक इसी राशि में में गोचर, वक्री और मार्गी होते रहेंगे. ऐसे में साल 2025 तक का समय इन 3 राशि के जातकों के लिए बेहद खास है. 

 

shani gochar 2023

Saturn Planet Transit 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव सभी ग्रहों में सबसे धीमी गति से चलने वाले ग्रह हैं. शनि को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में ढाई साल का समय लगता है. बता दें कि साल की शुरुआत में 17 जनवरी को शनि ने कुंभ राशि में प्रवेश किया था और 1 7 जून को इसी राशि में वक्री हुई थे. शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में साल 2025 तक विराजमान रहने वाले हैं. 

शनि के गोचर करने से जहां कुछ लोगों के बुरे दिनों की शुरुआत हो गई थी. वहीं, शनि को राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए बेहद लकी साबित हो रहा है. इस अवधि में कुछ राशि के जातकों का भाग्योदय होगा. इतना ही नहीं, इन लोगों को करियर और कारोबार में तरक्की के योग बनते दिख रहे हैं. जानें इन राशियों के बारे में. 

सिंह राशि 

बता दें कि शनि 2025 तक कुंभ राशि में रहने वाले हैं. ऐसे में सिंह राशि वालों के लिए ये अवधि बेहद शुभ फलदायी रहेगी. बता दें कि शनि ने इस राशि के सप्तम भाव में भ्रमण किया है, जिससे आपकी शादीशुदा जिंदगी अच्छी रहेगी. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. इतना ही नहीं, इस अवधि में जीवनसाथी की तरक्की हो सकती है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. कुल मिलाकर देखा जाए, तो ये अवधि आपके लिए आर्थिक  रूप से शुभ साबित हो सकती है. वहीं, पार्टनरशिप के काम में भी आपको सफलता मिलेगी. अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है. इस कुंडली में शनि ने शश नाम का राजयोग बनाया है, जो सिंह राशि वालों को लाभ देगा. 

वृष राशि 

इस राशि के लिए शनि का गोचर अनुकूल सिद्ध होगा. बता दें कि शनि ने आपकी राशि के दशम भाव में गोचर किया है. साथ ही, शनि आपके भाग्य स्थान के स्वामी हैं. ऐसे में आपके आजीविका के क्षेत्र में वृद्धि होगी. करियर अच्छा साबित होगा. कार्यक्षेत्र में उन्नति हासिल करेंगे. व्यापार में आर्थिक लाभ होता दिख रहा है. नौकरीपेशा लोगों का इंक्रीमेंट और प्रमोशन हो सकता है.  

तुला राशि 

बता दें कि शनि का कुंभ राशि में संचरण तुला राशि वालों के लिए लाभदायी साबित होगा. शनि ने इस राशि के पंचम भाव में भ्रमण किया है और चतुर्थ भाव के स्वामी हैं. ऐसे में संतान से संबंधित कोई शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं, अचानक से इस समय बड़ा धन लाभ होगा. तुला राशि के छात्र किसी कोर्स में एडमिशन ले सकते हैं. भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. वाहन और प्रॉपर्टी आदि भी इस समय खरीद सकते हैं. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. 

बड़े से बड़े अमीर के यहां जरूर होती हैं ये 4 चीजें, आप भी घर में रख बन सकते हैं मालामाल
 

Name Astrology: पति को हमेशा शक की नजर से देखती हैं इस अक्षर के नाम वाली लड़की, हर कोई भागता है दूर
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news