18 अगस्त के बाद इन राशि वालों की कभी भी चमक सकती है किस्मत, सोने-चांदी में गोते लगाते आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow11793780

18 अगस्त के बाद इन राशि वालों की कभी भी चमक सकती है किस्मत, सोने-चांदी में गोते लगाते आएंगे नजर

Mangal Gochar 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है. बता दें कि मंगल को अपना गोचर पूरा करने में 45 दिन का समय लगता है. अगस्त में मंगल कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

 

mangal gochar 2023 in august

Mars Transit In Kanya 2023: हर ग्रह का शास्त्रों में अपना अलग महत्व बताया गया है. हर ग्रह एक निश्चित अवधि में राशि परिवर्तन करता है. मंगल को ये अवधि पूरी करने में 45 दिन का समय लगता है. बता दें कि अगस्त में मंगल कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. 18 अगस्त दोपहर 3 बजकर 14 मिनट पर मंगल कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

अगस्त के मध्य में होने वाला ये गोचर वैसे तो सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव डालेगा. लेकिन कुछ राशि के जातकों को मंगल के गोचर करने से विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान मेष , मिथुन सहित इन राशि वालों की लॉटरी लगने के पूरे चांस नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं इस दौरान किन राशि के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त होगा. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के कन्या राशि में प्रवेश करने से मेष राशि के जा तकों को इस दौरान शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस समय शत्रुओं की हार होगी. भाग्य का साथ मिलेगा. इतना ही नहीं, इस समय इन राशि वालों को साहस और आत्मविश्वास में इजाफा होगा. बता दें कि ये समय आपके लिए शुभ फल लेकर आ रहा है. इस समय रुके हुए काम बन सकते हैं और बिजनेस में लाभ होगा. 

मिथुन राशि 

मंगल के गोचर करने से मिथुन राशि के जात कों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. इस समय प्रॉपर्टी या घर आदि खरीद सकते हैं. बिजनेस में मुनाफा होने की पूरी संभावना नजर आ रही है. धनलाभ के प्रबल योग बनते दिख रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस अवधि में मिथुन राशि वालों को अचानक से खूब सारा धन मिलेगा. मेहनत का फल मिलेगा और तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. 

कर्क राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान कर्क राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी. भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. नौकरीपेशा कर रहे हैं, तो इस समय लाभ मिलेगा. मेहनत का फायदा होगा. प्रमोशन और इंक्रीमेंट आदि होने की संभावना है. वहीं, अगर इस समय सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, तो ये सही समय है. सफलता जरूर मिलेगी. 

वृश्चिक राशि 

इस समय आपकी हर इच्छा पूरी होगी. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृश्चिक राशि वालों को विशेष धनलाभ होगा. नए लोगों से संपर्क स्थापित होंगे. बिजनेस में लाभ होगा. इतना ही नहीं, इस समय परिवार का सहयोग मुश्किल हल कर सकता है. व्यक्ति को बीमारियों से मुक्ति मिलेगी. और प्रमोशन के चांस बनते नजर आ रहे हैं. 

आखिर क्यों 2025 तक जमकर धन बटोरेंगे सिर्फ ये 3 राशि वाले? धनवान बनने का सपना होगा पूरा, जानें विशेष कारण!
 

Suryadev Arghya Vidhi: बारिश के दिनों में नहीं हो रहे सूर्य देव के दर्शन, तो इस विधि से करें जल अर्पित
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)   
 

Trending news