Astro Tips: नौकरी में तेजी से तरक्‍की दिलाते हैं ये उपाय! करते ही मिलता है प्रमोशन-इंक्रीमेंट
Advertisement

Astro Tips: नौकरी में तेजी से तरक्‍की दिलाते हैं ये उपाय! करते ही मिलता है प्रमोशन-इंक्रीमेंट

Astro Tips for Job in Hindi: ज्‍योतिष की मदद से न केवल आप ये जान सकते हैं कि आपके लिए कौनसा करियर अच्‍छा रहेगा. बल्कि करियर में तेजी से तरक्‍की पाने के लिए कुछ अचूक उपाय बताए हैं. 

फाइल फोटो

Success Tips in Hindi: तरक्‍की करना सभी का सपना होता है, लेकिन कई बार तमाम कोशिशों के बाद भी मनचाही उन्‍नति नहीं मिल पाती है. इसके पीछे कुंडली के ग्रह-दोष, वास्‍तु दोष आदि वजह हो सकते हैं. ज्‍योतिष शास्‍त्र में कुछ ऐसे उपाय या टोटके बताए गए हैं, जो आपको तेजी से प्रमोशन-इंक्रीमेंट पाने में बहुत मदद कर सकते हैं. ये टोटके-उपाय नौकरी, कारोबार से जुड़ी तमाम समस्‍याएं भी दूर करते हैं. 

नौकरी में सफलता पाने के उपाय 

- ज्योतिष के मुताबिक शनि कर्म के अनुसार फल देते हैं. जिन लोगों के कर्म अच्‍छे होते हैं, शनि उन पर कृपा करते हैं. ऐसे लोगों को कामकाज में कोई बाधा नहीं आती है. वहीं करियर-व्‍यापार में तरक्‍की में बाधा आ रही हो तो शनिवार के दिन काले तिल और सरसों के तेल का दान करें. 

- सूर्य सफलता, आत्‍मविश्‍वास देने वाले ग्रह हैं. जिन लोगों की कुंडली में सूर्य अच्‍छा हो वे अच्‍छे लीडर बनते हैं. उन्‍हें हर काम में सफलता मिलती है. लिहाजा सूर्य देव की कृपा पाने के लिए रोज सुबह सूर्य को अर्घ्‍य चढ़ाएं. जल में रोली और अक्षत जरूर मिला लें. 

- यदि घर के सदस्‍यों की तरक्‍की में बार-बार रुकावट आ रही है, घर में बरकत नहीं हो रही. बार-बार झगड़े हो रहे हों तो नवग्रह शांति हवन कराएं. इससे घर के सभी लोगों को लाभ होगा और जीवन में सुख-समृद्धि आएगी. 

- नौकरी-व्‍यापार में आ रही समस्‍याओं को दूर करने के लिए शिवलिंग पर जल में काले तिल मिलाकर अर्पित करें. इस दौरान ओम नमः शिवाय मंत्र का जाप जरूर करते रहें. इससे आपकी हर समस्या जल्द ही दूर हो जाएगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news