आज दिवाली पर आदित्‍य मंगल योग, इन लोगों पर मां लक्ष्‍मी होंगी मेहरबान, होंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11955500

आज दिवाली पर आदित्‍य मंगल योग, इन लोगों पर मां लक्ष्‍मी होंगी मेहरबान, होंगे मालामाल

दिवाली 2023 राशिफल: आज दिवाली लक्ष्‍मी पूजा के दिन आयुष्‍मान योग, सौभाग्‍य योग और आदित्‍य मंगल योग का दुर्लभ संयोग बन रहा है. ज्‍योतिष के अनुसार कुछ खास राशियों पर लक्ष्‍मी जी की विशेष कृपा बरसेगी. 

आज दिवाली पर आदित्‍य मंगल योग, इन लोगों पर मां लक्ष्‍मी होंगी मेहरबान, होंगे मालामाल

Aaj ka Diwali Rashifal: दिवाली महापर्व आज 12 नवंबर 2023, रविवार को पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाएगा. दिवाली के दिन भगवान गणेश, माता लक्ष्मी और कुबेर देव की पूजा अर्चना की जाती है. हिंदू धर्म में दिवाली सबसे बड़ा पर्व होता है. इस बार दिवाली ज्‍योतिष की नजर से भी बेहद खास है क्‍योंकि इस दिन महालक्ष्‍मी योग, आयुष्मान योग, सौभाग्य योग, आदित्‍य मंगल योग समेत कई शुभ योग बन रहे हैं. इसके चलते दिवाली का दिन कई राशियों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. आइए जानते हैं कि इस दिवाली किन राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी विशेष कृपा करने जा रही हैं. 

इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ है दीपावली 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए यह दिवाली बेहद शुभ है. ये जातक दिवाली का भरपूर जश्‍न मनाएंगे. परिवार के साथ यादगार समय बिताएंगे. तोहफे देंगे भी और मिलेंगे भी. आप कोई लग्‍जरी चीज खरीद सकते हैं. आय के स्रोतों में वृद्धि होगी. आपके घर मेहमान आएंगे. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि के जातकों के लिए दिवाली बेहद खास रहने वाली है. आपका बढ़ा हुआ आत्मविश्वास और भाग्‍य का साथ सारे कामों में सफलता दिलाएगा. शत्रु और विरोधियों पर कल विजय प्राप्त करेंगे. आपकी सेहत अच्‍छी रहेगी. दिवाली के मौके पर आप घर की खूब सजावट करेंगे और पकवानों का लुत्फ भी उठाएंगे. परिवार में चल रहा मनमुटाव खत्‍म होगा. व्‍यापारियों को विशेष लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए यह दिवाली माता लक्ष्‍मी की अपार कृपा दिलाएगी. आप शानदार तरीके से दिवाली मनाएंगे. व्‍यापार में उन्‍नति होगी. आपकी प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी. अटका धन भी प्राप्त होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. कर्ज से राहत मिलेगी. सेहत संबंधी पुरानी समस्‍याओं से राहत मिलेगी. 

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को यह दिवाली जीवन में सकारात्‍मक बदलाव देगी. आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. आप किसी धार्मिक स्‍थान पर जा सकते हैं. संतान से कोई सकारात्मक समाचार सुनने को मिल सकता है. पड़ोसियों के साथ संबंध मधुर रहेंगे. आपको बड़ों का आशीर्वाद मिलेगा. कपड़ा व्यापारियों को भारी मुनाफा हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news