Money in Food Packet: महिला ने मंगाया सैंडविच, लेकिन खाने के पैकेट में निकल गया नोटों का बंडल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1363082

Money in Food Packet: महिला ने मंगाया सैंडविच, लेकिन खाने के पैकेट में निकल गया नोटों का बंडल

Money in Food's Packet: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक महिला ने ऑलनाइल खाना ऑर्डर किया था. जिस वक्त खाना उसके पास पहुंचा तो वह हैरान रह गई.

Money in Food Packet: महिला ने मंगाया सैंडविच, लेकिन खाने के पैकेट में निकल गया नोटों का बंडल

Money in Food Packet: आपने कई बार सुना होगा कि किसी ग्राहक ने ऑलनाइल खाना ऑर्डर किया और उसके खाने में मरा हुआ जानवर निकल गया. कई बार ऐसा भी हुआ है कि शाकाहारी इंसान को नॉन वेज डिलीवर हो लगा. लेकिन इस बार ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर लोग अचंभे में पड़ रहे हैं. दरअसल एक महिला ने खाना ऑर्डर किया लेकिन उसके खाने के पैकेट में नोटों का बंडल निकल गया.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें यह मामला अमेरिका (America) के जॉर्जिया का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने केएफसी से सैंडविच ऑर्डर किया था. वह अपने खाने का बेसब्री से इंतेजार कर रही थी. महिला का खाना आया और जैसे ही उसने बड़ी चाव से खाने के पैकेट को खोला तो उसमें एक नोटों का बंडल दिखाई दिया. जिसमें तकरीबन 43 हजार रुपये थे.

कैसे आए पैकेट में पैसे

महिला ने ईमांदारी दिखाते हुए कंपनी को फोन लगाया. जिसके बाद कुछ कर्मचारी महिला के पास पहुंचे और पूरा मामला बताया. जानकारी के अनुसार जब खाना पैक किया जा रहा था तो काउंटर पर रखे पैसे भी उसमें चले गए. यह पूरी तरह से मैनेजर की गलती थी. जब उसे इस बात का एहसास हुआ तो पैसे महिला के पास तक पहुंच चुके थे.

यह भी पढ़ें: UPI Lite BHIM App: अब इस एप के जरिए आप कर सकेंगे ऑफलाइन पेमेंट; जानें पूरी डिटेल

कर्ज में होने के बावजूद महिला की ईमानदारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला कर्ज में है, लेकिन इसके बावजूद उसने ईमानदारी दिखाते हुए पैसे वापस किए. ग्राहक के इस रवैये से मैनेजर काफी खुश है क्योंकि इस गलती के बाद उसकी नौकरी भी जा सकती थी. महिला ने कहा कि उसे जैसे ही नोट मिले उसने तुरंत लिफाफे में रख दिए और बंद करके उसे वापस करने का प्लान बना लिया. जिसके बाद उसने फोन किया को कर्मचारी उसके पास पहुंचे.आपको बता दें इस महिला की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.

Trending news