TTP के निशाने पर PAK PM शहबाज़ शरीफ़ और बिलावल भुट्टो; नेताओं के उड़े होश!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1514782

TTP के निशाने पर PAK PM शहबाज़ शरीफ़ और बिलावल भुट्टो; नेताओं के उड़े होश!

TTP Threatened: तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने बुधवार को ऐलान किया कि वह सत्तारूढ़ गठबंधन की दो अहम पार्टियों पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP)और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (PML-N) के ख़िलाफ़ ठोस क़दम उठाने पर ग़ौर कर रहा है

TTP के निशाने पर PAK PM  शहबाज़ शरीफ़ और बिलावल भुट्टो; नेताओं के उड़े होश!

TTP Threatened: तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने बुधवार को ऐलान किया कि वह सत्तारूढ़ गठबंधन की दो अहम पार्टियों पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP)और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज़ (PML-N) के ख़िलाफ़ ठोस कदम उठाने पर ग़ौर कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई है. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक़, टीटीपी की जानिब से जारी एक बयान में कहा गया है कि 'अगर ये दोनों पार्टियां अपने रुख पर क़ायम रहीं और फौज की ग़ुलाम बनी रहीं तो इनके अहम लोगों के ख़िलाफ़ एक्शन लिया जाएगा.

तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने दी धमकी
रिपोर्ट में कहा गया है कि टीटीपी ने दावा किया कि पूरी दुनिया जानती है कि "टीटीपी का जिहादी क्षेत्र सिर्फ़ पाकिस्तान है और हमारा टारगेट देश पर कब्जा करने वाली सिक्योरिटी एजेंसियां हैं. इसमें कहा गया है कि इसने लंबे वक़्त से किसी भी सियासी पार्टी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की है, लेकिन बदक़िस्मती से विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की मां के अमेरिका के साथ बहुत अच्छे रिश्ते थे. उन्होंने तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान के खिलाफ खुले तौर पर जंग का ऐलान किया. टीटीपी का यह बयान बिलावल भुट्टो के उस बयान के ठीक एक दिन बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पिछली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ सरकार के ज़रिए ग़ैरक़ानूनी ग्रुप के साथ बातचीत करने की पॉलिसी को गठबंधन सरकार आतंकवादियों की 'तुष्टिकरण की नीति' को छोड़ देगी.

बिलावल अभी नौजवान है: TTP
एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान ने एक बयान में कहा, "हालांकि बिलावल अभी नौजवान हैं, लेकिन इसने अभी तक जंग जैसे हालात नहीं देखी हैं. टीटीपी ने कहा कि पीएम शहबाज शरीफ ने भी 'अमेरिका को खुश करने के लिए टीटीपी के खिलाफ जारी इस जंग में पूरी पार्टी को झोंक दिया है. टीटीपी ने बग़ैर किसी का नाम लिए धार्मिक नेतृत्व को भी पैग़ाम दिया और कहा कि टीटीपी की पॉलिसी में उनके खिलाफ कार्रवाई की कोई गुंजाइश नहीं है, लेकिन हम आपसे यह भी अपील करते हैं कि आप हमारे खिलाफ होने वाली सरगर्मियों से एहतियात करें.

Watch Live TV

 

Trending news