80 करोड़ के लॉटरी विनर तलाश रहे पैसों को खर्च करने वाली लड़की, बोले- गोरी या सांवली..
Advertisement

80 करोड़ के लॉटरी विनर तलाश रहे पैसों को खर्च करने वाली लड़की, बोले- गोरी या सांवली..

लॉटरी विनर कुर्सैट यिल्दिरिम का दावा है कि वह 15 साल से लॉटरी खेल रहे हैं. अब वह एक पार्टनर की तलाश में है और उसी के साथ लॉटरी में जीती हुई रकम को खर्च करना चाहते हैं. इसके अलावा वह अच्छे काम भी करना चाहते हैं.

 

80 करोड़ के लॉटरी विनर तलाश रहे पैसों को खर्च करने वाली लड़की, बोले- गोरी या सांवली..

किसी की किस्मत कब चमक जाए इसका अंदाज़ा कोई नहीं लगा सकता. हाल ही में एक ऐसा ही वाकिया सामने आया है. जर्मनी के एक शख़्स की रातोंरात किस्मत चमकी और वह 80 करोड़ रुपये का मालिक बन गया. दरअसल जर्मनी के कुर्सैट यिल्दिरिम ने 24 सितंबर को 80 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती जिसके बाद वह अपने शौक पूरे करने में लग गए. उन्होंने अपनी पसंद की 2 लग्ज़री स्पोर्ट कारें, घड़ी और शराब खरीदी. और अब वह अपने लिए एक पार्टनर ढ़ूंढ रहे हैं जिसके साथ वह अपने पैसे खर्च कर सकें. आइए जानते हैं इतनी बड़ी रकम जीतने पर कुर्सैट यिल्दिरिम का क्या कहना है.

लॉटरी लगते ही छोड़ दी जॉब

आपको बता दें कि 41 साल के कुर्सैट यिल्दिरिम एक स्टील फैक्टरी में काम करते थे. उनका दावा है कि वह करीब 15 साल से लॉटरी खेल रहे हैं. जैसे ही वह लॉटरी की रकम जीते उन्होंने अपनी जॉब छोड़ दी और अपने शौक पूरे करने लगे. सबसे पहले उन्होंने अपनी पसंदीदा कार Ferrari 448 Pista 3.6 करोड़ रुपये में खरीदी उसके बाद उन्होंने करीब 2 करोड़ रुपये में Porsche Turbo S Cabriolet खरीदी. इसके अलावा कुर्सैट यिल्दिरिम ने शानदार घड़ी और शराब खरीदकर अपना शौक पूरा किया.

पार्टनर के साथ करना चाहते हैं पैसे खर्च

कुर्सैट यिल्दिरिम अब पार्टनर की तलाश में हैं और अपने पार्टनर के साथ वह अपने पैसे खर्च करना चाहते हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- “प्लीज अपनी अपनी स्टोरी में आप इस बात पर फोकस कीजिएगा कि मैं सिंगल हूं. वह गोरी या सांवली, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं बस प्यार करना चाहता हूं. मुझे एक ऐसी महिला की तलाश है, जो मेरे साथ ट्रैवल करना पसंद करे और मेरे साथ फैमिली शुरू करने के लिए तैयार हो. मुझे ऐसी महिला की तलाश है जिस पर मैं किसी भी हालात में ट्रस्ट कर सकूं”. उन्होंने अपना ईमेल एड्रेस भी शेयर किया है.

करना चाहते हैं अच्छे काम

कुर्सेट ने बताया कि लॉटरी की रकम जीतने के बाद उन्होंने अपने पैरेंट्स और भाइयों को पैसे ट्रांसफर कर दिए थे. उन्होंने भगवान से अच्छे काम करने के लिए एक चांस मांगा था और अब वह वही करने वाले हैं. उन्होंने कहा- “पास में इतने सारे पैसे होने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप बहुत सारे लोगों को खुश कर सकते हैं. मुझे अफ्रीका जाकर कुएं खोदना और वहां के बच्चों को गिफ्ट्स देना अच्छा लगेगा.”

Watch Live TV

Trending news