Imran Khan पर हमले के बाद Shoaib Akhtar का बयान, बोले बहुत हुआ ड्रामा, अब...
Advertisement

Imran Khan पर हमले के बाद Shoaib Akhtar का बयान, बोले बहुत हुआ ड्रामा, अब...

Shoaib Akhtar on Imran Khan: इमरान खान पर हमले के बाद अब शोएब अख्तर का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने वीडियो जारी करते हुए इस हमले के बारे में अपने ख्यालात ज़ाहिर किए हैं. देखें वीडियो

Imran Khan पर हमले के बाद Shoaib Akhtar का बयान, बोले बहुत हुआ ड्रामा, अब...

Shoaib Akhtar on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर आज यानी 3 नवंबर को हमला हुआ. इस हमले में इमरान के पौर में तीन गोलियां लगी हैं. फिलहाल वह अस्पताल में हैं और उनका इलाज किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इमरान पर हमला करने वालों में से एक को पुलिस ने मार गिराया है वहीं दूसरे की गिरफ्तारी हो गई है. अब इस हमले को लेकर पू्र्व पाकिस्तान तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का बयान आया है. उन्होंने इस हमले की मज़म्मत की है.

क्या बोले शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा कि मैं टीवी देख रहा हूं जिस पर बड़ी परेशान करने वाली खबर आ रही है. इमरान भाई के गोली लग गई है. देखने में वह बिलकुल सही लग रहे हैं. उनके पैर में गोली लगी है, वह बच गए हैं. अल्लाह उनको महफूज़ रखे. अब मुल्क में ये चीज़ें बंद हो जानी चाहिए. दिल इतना ताकतवर नहीं रहा है कि और बुरी खबरें सुनी जा सके. अल्लाह हमारे मुल्क को महफूज़ रखे. हमें किसी निष्कर्ष पर पहुंचना होगा. बहुत ड्रामा हो गया उम्मीद करते हैं कि पाकिस्तान किसी निष्कर्ष पर पहुंच जाए. हमें इन चीजों से निकलने की ज़रूरत है.

रैली के दौरान हुआ अटैक

आपको बता दें पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान हक़ीकी मार्च निकाल रहे हैं. उनका मार्च वज़िराबाद में था इसी दौरान उनके काफिले पर हमला हो गया. बता दें पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के तख्तापलट के बाद से ही इमरान खान शहबाज़ शरीफ और सेना के खिलाफ जंग छेड़ी हुई है. इसी को लेकर उन्होंने यह मार्च भी निकाला था.

हमलावर ने कही ये बात

इमरान खान पर हमला करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि इमरान खान लोगों को गुमराह करने का काम कर रहा था. वह जब लाहौर से चला था तभी मैंने उसे मारने का प्लान बना लिया था. मैं अकेला हूं मेरे पीछे कोई नहीं है.

Trending news