गर्लफ्रेंड की मां को किडनी देने वाले शख्स के साथ हुआ बड़ा धोका, नहीं हो पाई शादी
Advertisement

गर्लफ्रेंड की मां को किडनी देने वाले शख्स के साथ हुआ बड़ा धोका, नहीं हो पाई शादी

ओजिल मार्टिनेज के इसी वीडियो को अब तक 15 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपनी सहानुभूति भी जाहिर कर रहे हैं.

गर्लफ्रेंड की मां को किडनी देने वाले शख्स के साथ हुआ बड़ा धोका, नहीं हो पाई शादी

नई दिल्ली: अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए काफी हद तक जाते हैं, वे अक्सर कामयाब होते हैं और अक्सर लड़कों के लिए यह काम मुश्किल समय होता है. इसके लिए लड़के तरह-तरह के हरबे अपनाते हैं लेकिन जरा सोचिए कि अगर कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड की मां को मनाने के लिए अपनी कितनी तक कुर्बान कर दे और फिर उसकी गर्लफ्रेंड किसी और से शादी कर ले तो क्या क्या होगा. 

एक ऐसी ही एक अजीबोगरीब घटना मैक्सिको के बाजा कैलिफोर्निया में हुई, जहां ओजिल मार्टिनेज नाम के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को बचाने के लिए अपनी किडनी डोनेट कर दी लेकिन पता चला कि लड़की ने उसे एक महीने बाद छोड़कर किसी और से शादी कर ली.

यह भी देखिए: मॉर्निंग वॉक पर निकलीं Malaika Arora का VIDEO VIRAL, आप भी देखिए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेशे से टीचर ओजिल ने टिक टाक पर एक वीडियो में कहा कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की जान बचाने के लिए अपनी किडनी डोनेट कर दी. हालांकि ऑपरेशन के एक महीने बाद उसकी प्रेमिका ने उसे छोड़कर किसी और से शादी कर ली.

ओजिल मार्टिनेज के इसी वीडियो को अब तक 15 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यूजर्स वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपनी सहानुभूति भी जाहिर कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अन्य वीडियो में ओजिल ने कहा, ''मैं ठीक हूं, वह और मैं अब दोस्त नहीं हैं, लेकिन फिर भी हम एक-दूसरे से नफरत नहीं करते.''

WATCH VIDEO

Trending news