कमला हैरिस को बराक ओबामा और मिशेल ओबामा का समर्थन, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी पक्की!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2354316

कमला हैरिस को बराक ओबामा और मिशेल ओबामा का समर्थन, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी पक्की!

Barack Obama on Kamala Harris: अमेरिका के राष्ट्रपित बाइडेन ने राष्ट्रपति पद के लिए अपनी उम्मीदवारी वापस लेते हुए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को अपना समर्थन दिया था. इसके बाद सबकी निगाहें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा पर थी.

कमला हैरिस को बराक ओबामा और मिशेल ओबामा का समर्थन, राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी पक्की!

Barack Obama on Kamala Harris: अमेरिका में इस साल के आखिर में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं, बिडेन ने राष्ट्रपति पद के लिए अपनी उम्मीदवारी वापस लेते हुए उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को अपना समर्थन दिया था. इसके बाद सबकी निगाहें अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा पर थी. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि बराक ओबामा ने कमला हैरिस का समर्थन नहीं किया है और अपनी बीवी मिशेल ओबामा को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाने के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं से समर्थन जुटा रहे हैं. 

बराक ओबामा ने समर्थन का किया ऐलान
सभी अटकलों को खारिज करते हुए बराक ओबामा और उनकी बीवी मेशेल ओबामा ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार के रूप में समर्थन दिया है. बराक ओबामा ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर यह जानकारी दी है. उन्होंने लिखा,  मुझे और मेरे बीवी को लगता है कि उनकी दोस्त कमला हैरिस "संयुक्त राज्य अमेरिका की शानदार राष्ट्रपति" बनेंगी.

बराक ओबामा ने क्या कहा?
उन्होंने आगे लिखा, "इस सप्ताह की शुरुआत में मिशेल और मैंने अपनी दोस्त कमला हैरिस को फ़ोन किया. हमने उन्हें बताया कि हमें लगता है कि वे संयुक्त राज्य अमेरिका की शानदार राष्ट्रपति बनेंगी, और उन्हें हमारा पूरा समर्थन है. हमारे देश के लिए इस महत्वपूर्ण क्षण में, हम नवंबर में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर मुमकीन कोशिश कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ जुड़ेंगे."

पूर्व राष्ट्रपति ने उपराष्ट्रपति की फोटो शेयर की
बराक ओबामा ने अमेरिकी उपराष्ट्रपति और ओबामा के बीच फ़ोन कॉल को कैप्चर करने वाली क्लिप के साथ ट्वीट किया. 55 सेकंड की क्लिप में 59 साल की कमला हैरिस को एक कार्यक्रम के बैकस्टेज से अपनी मोटरकैट की ओर बढ़ते हुए, और स्पीकर पर एक फ़ोन कॉल का जवाब देते हुए दिखाया गया है. वह कान से कान तक मुस्कुराती हैं, यह महसूस करते हुए कि बराक और मिशेल ओबामा दोनों कॉल पर हैं.

Trending news