होटल वाले ने सैंडविच में डाल दी ज्यादा चटनी, नाराज ग्राहक ने कर दिया बड़ा कांड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1236265

होटल वाले ने सैंडविच में डाल दी ज्यादा चटनी, नाराज ग्राहक ने कर दिया बड़ा कांड

ज्यादा मेयोनीज होने पर ग्राहक ने ऐसा कदम उठाया है कि पुलिस उसकी जांच कर रही है. यह मामला अमेरिका के अटलांटा का बताया जा रहा है. जहां एक कस्टमर मेयोनीज ज्यादा होने पर इतना भड़ गया कि उसने एत बड़ा कदम उठा लिया.

होटल वाले ने सैंडविच में डाल दी ज्यादा चटनी, नाराज ग्राहक ने कर दिया बड़ा कांड

नई दिल्ली: सैंडविच काफी लोगों की पसंद है. लेकिन इसको लेकर सबके स्वाद अलग-अलग होते हैं. किसी को सैंडविच में टमाटर का केचअप ज्यादा पसंद आता है तो किसी को मस्टर्ड सॉस. लेकिन अगर आपको आपकी मनपसंद सॉस सही ना मिले तो आप क्या करेंगे? या फिर रेस्टॉरेंट आपके सैंडविच में कोई ऐसी सॉस ज्यादा डाल दे जो आपको पसंद ना हो तो आप क्या करेंगे? या तो आप वह सैंडविच नहीं खाएंगे या फिर रेस्टॉरेंट चलाने वाले के मुह पर उसकी सैंडविच की बुराई कर देंगे. लेकिन हालही में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक कस्टमर ने मेयोनीज ज्यादा होने पर ऐसा कदम उठा लिया जिस से सब हैरान हैं और पुलिस उसको ढूंढ़ रही है.

कस्टमर ने बहस के बाद उठाया यह कदम

यह मामला अमेरिका के अटलांटा का है जहां एक कस्टमर को सैंडविच में मेयोनीज पाए जाने से इतना भड़त गया कि उसने आउटलेट में गोली चला दी. इस हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल हुए. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि एक कस्टमर ने अमेरिका के एक प्रतिष्ठित रेस्टॉरेंट में सैंडविच ऑर्डर किया. लेकिन जब उसका सैंडविच आया तो उसमें मेयोनीज ज्यादा थी. जिसके बाद उस सख्स और कर्मचारियों के बीच भयंकर बहस हुई. यह बात इतनी बढ़ गई कि उस कस्टमर ने बंदूर निकाल फायर कर दिया. पुलिस के मुताबिक इस हादसे में एक महिला कर्मचारी की मौत हुई है, जब्की एक अन्य महिला जख्मी है.

क्या बोला रेस्टोरेंट का मालिक

पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है, रेस्टॉरेंट के आसपास के कैमरों को खंगाला जा रहा है. अपने एक बयान में रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि आप माने या ना माने लेकिन यह पूरा मामला सैंडविच में अधिक मैयोनीज होने के कारण हुआ. कस्टमर इस से भड़क गया और उसने गोली चला दी. रेस्टोरेंट के मालिक विली ने कहा कि मुझे इस बात है कि उसके पास हथियार है तो वह सैंडविच में मैयोनीज होने पर जान ले लेगा. रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि मैनेजर उस पर गोली चला सकता था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया.

Zee Salaam Live TV

Trending news