Adult Actress Case: ट्रंप पर आरोप लगाने के बाद पॉर्न एक्ट्रेस की कमाई में किस तरह हुआ इज़ाफा?
Advertisement

Adult Actress Case: ट्रंप पर आरोप लगाने के बाद पॉर्न एक्ट्रेस की कमाई में किस तरह हुआ इज़ाफा?

 पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एडल्ट एक्ट्रेस से जुड़े एक मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं. हाल ही में उन्हें हिरासत में लिया गया था. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि एडल्ट एक्ट्रेस को इस सब से कितना फायदा हो रहा है. 

 Adult Actress Case: ट्रंप पर आरोप लगाने के बाद पॉर्न एक्ट्रेस की कमाई में किस तरह हुआ इज़ाफा?

Stormy Daniels: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को मुश्किलों में फंसा देने वाली पॉर्न एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में ट्रंप को गिरफ्तार किया गया है. उनके खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव 2016 से पहले अश्लील फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस स्टॉर्मी को अपना मुंह बंद रखने के लिए पैसे देने और उसे छिपाने के के अलावा 34 आरोप लगे हैं. यह मामला अभी जारी है. देखते हैं कि इसका क्या नतीजा निकलता है. लेकिन इस खबर में हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि पॉर्न एक्ट्रेस को अब तक इस सब से कितना फायदा हो चुका है. 

एक जानकारी ट्रंप पर आरोप लगाने के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स की काफी शोहरत बढ़ी है. जिसे वह एक दिलकश बिजनेस अंपायर में बदल चुकी है. पूर्व राष्ट्रपति के साथ उसके यौन संबंध 2006 में स्थापित हुए थे. हालांकि, जब डोनाल्ड ट्रम्प ने 2016 में राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल होने का फैसला किया तो उन्होंने कथित तौर पर अपना मुंह बंद रखने के लिए स्टॉर्मी डेनियल्स को 1.3 मिलियन डॉलर का भुगतान किया.

Mughal last family photo: बहुत दयनीय थी अंतिम मुगल शासक की हालत; किराए के घर में पेंशन से गुजर-बसर करते थे वंशज

स्टॉर्मी डेनियल्स ने इस मामले में डोनाल्ड ट्रंप को आरोपी बनाने के फैसले पर खुशी जताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने सभी समर्थकों का शुक्रिया अदा किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, 44 साल की स्टॉर्मी डेनियल्स एक लेखिका, पूर्व पोर्न एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर हैं और उन्होंने रियलिटी टीवी शो 'स्पूकी बेब्स' भी शुरू किया है, जिसमें वह भुतहा घरों और इमारतों में जाती हैं और भूतों की पड़ताल करती हैं. 

इसके अलावा एडल्ट वेबसाइट OnlyFans पर भी उनका अकाउंट है. जहां वो अपनी अश्लील तस्वीरें और वीडियोज के ज़रिए पैसा कमाती हैं. डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाने के बाद एक्ट्रेस को शोहरत में इज़ाफा हुआ. जो उनकी कमाई में इज़ाफे की वजह बना है. 

स्टॉर्मी डेनियल्स ने एक पोर्न स्टार से शादी की है और उनकी एक बेटी भी है. वह एक हॉर्स फॉर्म की मालकिन है. बताया जाता है कि उनका बचपन बहुत गरीबी में गुजरा था. एक बच्चे के रूप में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था और बहुत खराब परिस्थितियों में लुइसियाना में अपनी मां के साथ अकेले पली-बढ़ी थी. स्टॉर्मी ने एक बार वाइस न्यूज को बताया था कि हम एक कचरे के ढेर की तरह थे. मेरे कपड़ों से बदबू आती थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news