प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के परिवार में गूंजी दूसरी बार किलकारियां, बेटी का हुआ जन्म
Advertisement

प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल के परिवार में गूंजी दूसरी बार किलकारियां, बेटी का हुआ जन्म

बताया जा रहा है कि उनकी संतान के नाम का पहला शब्द लिलिबेट महारानी का लोकप्रिय नाम है. उसका मध्य नाम उनकी दादी और प्रिंस हैरी की मां डायना के सम्मान में है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगल मर्केल (Meghan Markle) के परिवार में फिर से खुशियां आई हैं. दरअसल इनके घर में नन्हीं परी आई है. जिसका नाम लिलिबेट लिली डायना रखा गया है.  प्रिंस हैरी और मेगन परिवार के प्रवक्ता ने रविवार को जानकारी दी कि मर्केल ने शुक्रवार को एक बच्ची को जन्म दिया जो पूरी तरह स्वस्थ है.

बताया जा रहा है कि उनकी संतान के नाम का पहला शब्द लिलिबेट महारानी का लोकप्रिय नाम है. उसका मध्य नाम उनकी दादी और प्रिंस हैरी की मां डायना के सम्मान में है. बच्ची के जन्म की खबर के साथ उसकी कोई तस्वीर अभी जारी नहीं की गई है. बच्ची का जन्म ऐसे समय हुआ है जब शाही परिवार और दंपति के बीच दूरियां बढ़ी हुई हैं.

बता दें कि प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगल मर्केल (Meghan Markle) ने 2020 में शाही परिवार से अलग होने का ऐलान कर दिया था. शाही परिवार से अलग होने के बाद ये दोनों अमेरिका में जाकर बस गए थे. प्रिंस हैरी ने अमेरिकी मॉडल मेगन मर्केल से वर्ष 2018 में शादी की थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news