इमरान खान की पार्टी के नेता के घर मिले करोड़ों रुपये, गिनने में लग गए घंटों, देखिए VIDEO
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1590901

इमरान खान की पार्टी के नेता के घर मिले करोड़ों रुपये, गिनने में लग गए घंटों, देखिए VIDEO

Imran Khan Pakistan: इमरान खान की पार्टी के नेता के घर पर छापेमारी के दौरान करोड़ों रुपये बरामद हुए हैं. पढ़िए पूरी खबर

इमरान खान की पार्टी के नेता के घर मिले करोड़ों रुपये, गिनने में लग गए घंटों, देखिए VIDEO

Imran Khan Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पार्टी के नेताओं की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. जेल भरो आंदोलन कर रहे इमरान खान की पार्टी नेताओं के लिए बुरी खबर सामने आई है कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार के सलाहकार के यहां पर 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की गैरकानूनी रकम बरादम हुई है. पंजाब के भ्रष्टाचार निरोधक विभाग का कहना है कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार की सरकार के पूर्व सलाहकार अब्दुलहई दस्ती के आवास से 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम बरामद की गई है.

भ्रष्टाचार निरोधक पंजाब के महानिदेशक सोहेल जफर चिट्ठा ने मंगलवार को ट्विटर पर एक बयान में कहा कि मुजफ्फरगढ़ में छापेमारी के दौरान प्राप्त ठेकों और राजनीतिक रिश्वत की बड़ी रकम बरामद की गई है. सोहेल जफर चिट्ठा के मुताबिक, "अतिरिक्त डीजी वकास हसन को मामले को सौंपा गया था, जिन्होंने अदालत से सर्च वारंट लेने के बाद अब्दुलहई दस्ती के घर की तलाशी ली और भारी मात्रा में देशी और विदेशी मुद्रा पाई."

Imran Khan Warrant: पाक के पूर्व पीएम इमरान खान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी; जानें मामला

भ्रष्टाचार निरोधक पंजाब के महानिदेशक आगे कहते हैं कि '15 करोड़ 11 लाख 56 हजार रुपए दो तिजोरियों में छिपाए गए थे.'सोहेल जफर चिट्ठा कहते हैं कि यह रकम विभिन्न विकास परियोजनाओं में अर्जित कमीशन और अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दी गई राजनीतिक रिश्वत है और इसे गिनने में कई घंटे लग गए. डायरेक्टर जनरल एंटी करप्शन पंजाब सोहेल जफर ने कहा कि मामले की जांच अभी जारी है और इसमें शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए टीमें एक्टिव हैं.

अब्दुलहई दस्ती 2018 के आम चुनावों में मुजफ्फरगढ़ से पंजाब विधानसभा के एक आज़ाद मेंबर के रूप में चुने गए थे. बाद में वह पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ में शामिल हो गए और उन्हें मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार का सलाहकार नियुक्त किया गया था. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news