Virat Kohli की बेटी Vamika को लेकर बेहद आपत्तिजनक ट्वीट वायरल, शमी की ट्रोलिंग से जुड़ा कनेक्शन?
Advertisement

Virat Kohli की बेटी Vamika को लेकर बेहद आपत्तिजनक ट्वीट वायरल, शमी की ट्रोलिंग से जुड़ा कनेक्शन?

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat and Anushka) की बेटी वामिका (Vamika) को लेकर बहुत ही घटिया बात लिखी हुई है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: इस समय भारतीय टीम आईसीसी टी20 वर्ल्डकप खेल रही है और अपने शुरुआती दोनों ही मैच हार गई है. पहला मैच पाकिस्तान से और दूसरा न्यूजीलैंड के हाथों भारतीय टीम ने गंवा दिया. भारतीय टीम की परफॉर्मेंस से नाराज कुछ लोग खिलाड़ियों को उल्टा सीधा बोल रहे हैं. पाकिस्तान से मैच हारने के बाद जहां तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ट्रोल किया गया वहीं न्यूजीलैंड से शिकस्त मिलने के बाद कप्तान कोहली और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat and Anushka) की बेटी वामिका (Vamika) को लेकर बहुत ही घटिया बात लिखी हुई है. वायरल हो रही ट्वीट में शख्स ने वामिका को रेप की धमकी दे डाली है. इतना ही नहीं ट्वीट करने वाले शख्स ने वामिका की तस्वीरें शेयर करने की बात कही है. हालांकि, इस अकाउंट को फिलहाल डिलीट कर दिया गया है. किसने यह ट्वीट किया है इसका अभी पता नहीं चल सका है. इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को कई यूजर्स ने शेयर कर उसकी आलोचना की है.

fallback

विराट कोहली की बेटी वामिका (Vamika) को लेकर किए गए इस बेहद अपत्तिजनक और बेहूदा ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स में खासा गुस्सा है. लोगों का कहना है कि मैच में हार जीत तो होती है लेकिन इस तरह उनके परिवार को धमकी देना या फिर बदतमीजी भरी बातें कहना बिल्कुल भी ठीक नहीं है. वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि विराट कोहली ने मोहम्मद शमी की हिमायत में बयान देने की वजह से विराट कोहली की बेटी को लेकर इस तरह के बयान दिया गया है.

बता दें कि विराट कोहली मोहम्मद शमी को ट्रोल करने पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि किसी पर भी मज़हब की बुनियाद पर हमला करने से ज्यादा निराशाजनक कुछ नहीं हो सकता है. मैंने कभी मज़हब की बुनियाद पर पक्षपात के बारे में नहीं सोचा. मज़हब बहुत मुकद्दस चीज़ है. हमारा भाईचारा, हमारी दोस्ती को हिलाया नहीं जा सकता है और इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है. जो लोग हमें समझते हैं, मैं उन्हें श्रेय देता हूं.'

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि वे 9 महीने की बच्ची को धमकी दे रहे हैं, क्योंकि उसके पिता ने अपने मुस्लिम साथी शमी के लिए स्टैंड लिया था! आप इस समाज को सड़ा हुआ नहीं तो और क्या कहेंगे?

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news