वोट डालने के बाद बोले पप्पू यादव; कहा- नतीजों से इलाके में खत्म होंगी ये चीजें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2222620

वोट डालने के बाद बोले पप्पू यादव; कहा- नतीजों से इलाके में खत्म होंगी ये चीजें

Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया संसदीय इलाके चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने वोट देने के बाद कहा है कि धर्म और मजहब की राजनीति को खत्म करेगा. उन्होंने तेजस्वी पर भी हमला बोला है.

वोट डालने के बाद बोले पप्पू यादव; कहा- नतीजों से इलाके में खत्म होंगी ये चीजें

Pappu Yadav: बिहार के पूर्णिया संसदीय इलाके से निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव ने शुक्रवार को वोट डाला. उन्होंने कहा कि पूर्णिया का परिणाम जात-पात, धर्म-मजहब की राजनीति को खत्म करेगा. पूर्व सांसद पप्पू यादव मध्य विद्यालय पूर्णियां कोर्ट पश्चिम भाग मतदान केंद्र पर पहुंचे और मतदान किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि पूर्णिया का नतीजा जात-पात, धर्म-मजहब की राजनीति को खत्म करेगा.

पूर्णिया के बेटे का मुद्दा
उन्होंने कहा कि यह नतीजा सीमांचल और कोसी का इतिहास लिखेगा. वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज पूरा देश पूर्णिया को देख रहा है. PM, CM और विपक्ष एक व्यक्ति पप्पू यादव को समाप्त करने में लगा है. यहां के मुद्दे के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यहां मुद्दा बस पूर्णिया के बेटे का है. यहां मुख्य मुद्दा पप्पू यादव को हटाने का है.

NDA को वोट देने की बात
पप्पू यादव ने लोगों से मतदान करने की अपील की. इशारों ही इशारों में राजद नेता तेजस्वी यादव को 'छोटा राजा ' बताते हुए कहा कि उन्होंने एनडीए को वोट देने तक की बात कही है. उन्होंने पप्पू यादव को समाप्त करने की कोशिश की. यह चुनाव परिणाम संस्कृति का इतिहास लिखेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार यात्रा पर पप्पू यादव ने कहा कि उनका स्वागत है. वे देश के पीएम हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें विकास की बात करनी चाहिए.

धर्ने पर बैठे पप्पू
इससे एक दिन पहले पप्पू यादव की गाड़ को कटिहार पुलिस ने रोका था. उनकी गाड़ी से करीब 50 हजार रुपये कैश मिले थे. उनकी गाड़ी को जब्द कर लिया गया था. पुलिस के मुताबिक पप्पू यादव बिन इजाजत के घूम रहे थे. इसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. दूसरी तरफ पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर पप्पू यादव सड़क पर ही धरने पर बैठ गए.

 

Trending news