Viral Video: एक बकरी को लेकर भागे 2 भेड़िए; देखें हैरतअंगेज वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2441366

Viral Video: एक बकरी को लेकर भागे 2 भेड़िए; देखें हैरतअंगेज वीडियो

Wolf Viral Video: बहराईच में भेड़ियों का कहर जारी है. बीती रात दो भेड़ियों ने एक बकरी को अपना निशाना बनाया. रात के अंधेरे में दो भेड़िए एक बकरी को पकड़ कर ले गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें.

Viral Video: एक बकरी को लेकर भागे 2 भेड़िए; देखें हैरतअंगेज वीडियो

Wolf Viral Video: उत्तर प्रदेश का बहराईच जिला इन दिनों सुर्खियों में है. यहां भेड़ियों का आतंक फैला हुआ है. बीते दिनों भेड़ियों ने यहां तकरीबन 9 लोगों को जान से मार दिया है. इसके अलावा 50 लोगों को घायल कर दिया है. भेड़ियों से बचने के लिए यहां कई इंतेजाम किए गए हैं. वन विभाग ने तकरीबन 5 भेड़ियों को पकड़ा भी है, लेकिन यहां अभी भी भेड़ियों का आतंक बरकरार है. सोशल मीडिया पर भेड़ियों का एक डरावना वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो:

वीडियो में क्या है?
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो भेड़ियों ने मिलकर एक बकरी का शिकार किया है. भेड़ियों ने बकरी को दो तरफ से पकड़ा हुआ है. भेड़िए दौड़ते हुए बकरी को ले जा रहे हैं. ये वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है. वीडियो बहराईच के नानपारा कस्बे का बताया जा रहा है. घटना नानपारा के अंगनपुरवा गांव में हुई है. हालांकि हम इस वीडियो की तस्दीक नहीं करते हैं.

भेड़ियों ने बकरी को पकड़ा
बहराइच के वन विभाग का कहना है कि इलाके के सारे भेड़ियों को पकड़ लिया गया है. सिर्फ लंगड़ा भेड़िया बचा हुआ है, जो शिकार कर रहा है. हालांकि उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. उसे पकड़ने के लिए कई जगह पर पिंजरे लगाए गए हैं. लेकिन बकरी के शिकार की वीडियो देख कर लोग डरे हुए हैं. इससे पहले बहराईच जिले के लोगों ने 4 भेड़ियों के झुंड को देखा था. वह अब डरे हुए हैं. वह अपने जानवरों और परिवार के लोगों को बचाने के लिए रात भर जग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: शख्स के चेहरे पर सांप ने मारा फन; हमले में बाल-बाल बचा

दो महीने से दहशत
आपको बता दें कि बहराईच में पिछले 2 महीने से भेड़ियों ने आतंक बरपा कर दिया है. भेड़ियों ने अब तक 9 लोगों की जान ले ली है. 50 से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया है. भेड़िए बच्चों पर हमला कर रहे हैं. वन विभाग ने अब तक 5 भेड़िए पकड़ लिए हैं.

Trending news