जलजले के दौरान सीरियाई लड़के ने की ये ख्वाहिश; सऊदी अरब बोला- आओ मेरे बेटे मरहबा...
Advertisement

जलजले के दौरान सीरियाई लड़के ने की ये ख्वाहिश; सऊदी अरब बोला- आओ मेरे बेटे मरहबा...

Saudi Arbia: सऊदी अरब की राहती टीम जब सीरिया में मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाल रही थी तो वहां के एक बच्चे ने अजीब ख्वाहिश पूरी करने की गुजारिश की. इसके बाद सऊदी अरब की तरफ से बड़ा कदम उठाया गया.

जलजले के दौरान सीरियाई लड़के ने की ये ख्वाहिश; सऊदी अरब बोला- आओ मेरे बेटे मरहबा...

Syria Earthquake: सीरिया और तुर्की में विनाशकारी भूकंप से प्रभावित एक सीरियाई लड़का नबील, पुर्तगाली स्टार क्रिस्टीना रोनाल्डो से मिलने रियाद पहुंचा. सऊदी एंटरटेनमेंट अथॉरिटी के प्रमुख तुर्की अल-शेख ने सीरियाई लड़के को रोनाल्डो से मिलने के लिए आमंत्रित किया है. सीरियाई लड़का अपनी मां के साथ रोनाल्डो से मिलने रियाद पहुंचा.

अल अरबिया न्यूज के मुताबिक, 6 फरवरी को सीरिया और तुर्की में आए विनाशकारी भूकंप में हजारों लोग मारे गए और जख्मी हुए. इसी दौरान जलजले के बाद कई देशों की राहती टीमें वहां पहुंचीं. जिसमें सऊदी अरब की टीम भी शामिल थी. ऐसे में सऊदी अरब की टीम से बात करते हुए सीरियाई लड़के ने कहा, 'वह चाहता है कि मैं रोनाल्डो से मिलूं, जो सऊदी फुटबॉल क्लब अल-नस्र के सदस्य हैं, क्या यह मुमकिन है?'

सऊदी राहत दल के साथ पत्रकार सीरिया पहुंचा था. सीरियाई लड़के ने पत्रकार से मुलाकात में अपनी ख्वाहिश का इज़हार किया. सीरियाई लड़के ने कहा, 'मैं सऊदी फुटबॉल क्लब अल नस्र का फैन हूं.' उनके खिलाड़ी स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो से मिलना मेरा सपना है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने उसकी मासूमियत से हमदर्दी जताई.

PSL में बड़ा बदलाव: लाहौर में होने वाले मैच अचानक कराची किए गए शिफ्ट! सरकार ने फैलाई झोली

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर सऊदी एंटरटेनमेंट अथॉरिटी के चीफ तुर्की अल-शेख ने फौरन ट्विटर पर जवाब दिया और कहा, "ज़रूर, मेरे बेटे, मरहबा, मैं सऊदी अरब में आपकी मां के साथ आपका स्वागत करूंगा." कोई मुझे इस (बच्चे) से मिल मिलाएगा? बाद में तुर्की अल-शेख ने बच्चे से संपर्क किया और मां के साथ सऊदी अरब आने की सभी बातों को पूरा किया. रियाद पहुंचने पर सीरियाई लड़के नबील ने तुर्की अल-शेख को धन्यवाद दिया.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news