इमरान खान और बुशरा के कमरे में खुफिया कैमरा: सफाई कर्मचारी को पकड़ा रंगे हाथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1234530

इमरान खान और बुशरा के कमरे में खुफिया कैमरा: सफाई कर्मचारी को पकड़ा रंगे हाथ

Imran Khan Wife Bushra: मीडिया और सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की पूर्व पीएम इमरान खान को लेकर खबरें वायरल हो रही हैं कि उनके कमरे की जासूसी करने वाले नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि उस नौकर को रंगे हाथ पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया.

File PHOTO

Imran Khan Bedroom: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान जब से पीएम की कुर्सी से हटे हैं तभी से उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं रहे हीं. इमरान खान की हत्या की अफवाहों के बीच एक बड़ी खबर सोशल मीडिया और कुछ न्यूज वेबसाइट पर वायरल है. जिसमें बताया जा रहा है कि इमरान की जासूसी करने के आरोप में उन्हीं के एक नौकर को गिरफ्तार किया गया है. दावा किया जा रहा है कि इमरान खान का यह नौकर उनके कमरे की जासूसी कर रहा था. 

कुछ इस तरह बनाया नाकाम

खबरों में दावा किया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया नौकर इमरान खान और बुशरा बेगम के कमरे में खुफिया डिवाइस और कैमरा लगा रहा था लेकिन वो अपने इस काम में कामयाब नहीं हो पाया. क्योंकि सिक्योरिटी ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी को एक अन्य स्टॉफ मेंबर ने इस बारे में जानकारी दी थी. कुछ इसी तरह जासूसी करने की यह घटना नाकाम हुई. 

यह भी पढ़ें:
राष्ट्रपति चुनावः लालू प्रसाद यादव से लेकर सायरा बानो तक कुल 30 उम्मीदवार हैं मैदान में !

जैसे ही यह खबर सामने आई तो PTI हलचल तेज़ हो गई. इस संबंध में बात करते हुए एक इमरान खान की पार्टी पीटीआई के एक नेता ने बताया कि हमने इस बरा में सरकार समेत सभी एजेंसियों को बता दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार हुआ नौकर इमरान खान के कमरे में काम करते हुए. यही नौकर उनके कमरे की साफ सफाई के अलावा अन्य चीजों का ख्याल रखता था. पीटीआई नेता ने यह भी बताया कि उस नौकर को यह काम करने के पैसे दिए गए थे. 

कर्मचारियों को धमकाया जा रहा है

पीटीआई नेता का आरोप है कि उस नौकर से यह काम बाहरी ताकतें करा रहे हैं. बाहर के लोग इमरान खान के घर के अंदर की बातें जानने की कोशिश कर रहे हैं और ये लोग उनके घर के कर्मचारियों को धमका रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार किए गए कर्मचारी ने कई बड़े खुलासे किए हैं, जिन्हें अभी शेयर नहीं किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें:
Yellow eyes reason: आंखों के पीलेपन से हैं परेशान तो हो जाएं सावधान; जान लें कारण

हो रही है खान के कत्ल की साज़िश

बता दें कि इससे पहले इमरान खान ने भी अपनी जान को खतरा बताया था. उन्होंने कहा था कि मुझे कत्ल किया जा सकता है और मैं उन सभी लोगों को जानता हूं जो इस तरह की नीयत रखते हैं. इतना ही नहीं इमरान खान ने यह भी कहा था कि मैं एक वीडियो रिकॉर्ड करके महफूज़ जगह पर रख रहा हूं, अगर मैं मारा जाता हूं तो यह वीडियो आपको उन सभी लोगों के नाम बता देगा जो मेरा कत्ल के पीछे होंगे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news