Sidhu Moose Wala family: पिता सरकारी कर्मचारी, मां गांव की सरपंच और खुद इंजीनियर थे मूसे वाला
Advertisement

Sidhu Moose Wala family: पिता सरकारी कर्मचारी, मां गांव की सरपंच और खुद इंजीनियर थे मूसे वाला

Sidhu Moose Wala Family: सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उनकी कार पर हमला किया गया है. जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हो रहा है. सिद्धू के परिवार में उनके पिता सरकारी कर्मचारी हैं और मां सरपंच

File PHOTO

Sidhu Moose Wala Family: पंजाबी फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आज गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने उनके कार पर फायरिंग की है. इस हमले में 3 लोग घायल भी हुए हैं. इस हमले की जिम्मेदारी कैनेडा के गैंगस्टर गोल्डी ने ली है. सिद्धू मूसे वाला ने मानसा से ही पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था. हालांकि उन्हें आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने 60 हजार से ज्यादा वोटों से शिकस्त दे दी थी. 

यह बी पढ़ें:
Sidhu Moose Wala Death: जब सिद्धू मूसे वाला की एक वीडियो की वजह से सस्पेंड हो गए थे 6 पुलिसकर्मी

कौन हैं सिद्धू मूसे वाला?

सिद्धू मूसे वाला का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है. उनका नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. उनके पिता भोला सिंह सरकारी मेहकमे से रिटायर्ड हैं और मां भी गांव की सरपंच हैं. इसके अलावा अगर सिद्धू की पढ़ाई लिखाई की बात करें तो वो काफी पढ़े लिखे हैं. उन्होंने लुधियाना के गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की है. 

यह बी पढ़ें:
आधार कार्ड को लेकर जारी हुआ ये जरूरी दिशानिर्देश; जानें, कैसे करना है इसका इस्तेमाल?

अक्सर विवादों में रहते थे मूसे वाला

सिद्धू मूसे वाला ना सिर्फ अपने गानों बल्कि विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहते थे. उन पर गन कल्चर को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं. इसके लिए उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा सिद्धू मूसे वाला का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. जिसमें वो AK-47 से ट्रेनिंग ले रहे थे. साथ ही इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी भी दिखे थे. वीडियो बहुत ज्यादा वायरल होने के बाद पुलिस पर भी सवाल उठने लगे थे. जिसके बाद पंजाब सरकार ने 6 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया था. 

इन गानों की वजह घिरे रहे विवादों में

इसके अलावा वो अपने एक गाने 'संजू' को लेकर भी खूब ट्रोल हुए थे. मूसे वाला ने अपने इस गाने में खुद पर दर्ज हुई FIR को "बैज ऑफ ऑनर" करार दिया था. वहीं अपने एक दूसरे गाने "पंजाब" को लेकर भी वो काफी विवादों में रहे थे. इस गाने में उन्होंने खालिस्तान हिमायती जरनैल सिंह भिंडरावेले की खूब तारीफें की थीं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news