रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने पुर्तगाल के कोच की धज्जियां उड़ाई, इंस्टा पर लिखी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1482131

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने पुर्तगाल के कोच की धज्जियां उड़ाई, इंस्टा पर लिखी बड़ी बात

Ronaldo Girlfriend: फीफा वर्ल्डकप में मोरक्को के हाथों पुर्तगाल को मिली हार इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग एक दूसरे पर खूब हमले कर रहे हैं. इसमें रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड भी शामिल हैं. 

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने पुर्तगाल के कोच की धज्जियां उड़ाई, इंस्टा पर लिखी बड़ी बात

Fifa World Cup 2022: फीफा वर्ल्डकप 2022 में कई बड़े उलटफेर देखने को मिले. हाल ही में पुर्तगाल और मोरक्को के बीच हुए मुकाबले ने सभी फुटबॉलर्स को हैरान कर दिया. क्योंकि मोरक्को ने पुर्तगाल की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए जीत 1-0 से जीत हासिल कर सेमिफाइनल में एंट्री कर ली थी. इसके बाद पुर्तगाल के फैंस और खिलाड़ियों में काफी गम और गुस्सा दिखा. पुर्तगाल के दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डो भी अपने आपको रोने से से ना रोक पाए. 

fallback

रोनाल्डो के रोते हुए हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते दिख रहे हैं. वीडियोज में देखा जा सकता है कि रोनाल्डो अपने चेहरे पर हाथ रखकर रो रहे हैं. अपने पसंदीदा खिलाड़ी को रोता हुआ देखकर फैंस के दिलों में मौजूद गम ने गुस्से की शक्ल इख्तियार कर ली थी. ना सिर्फ फैंस बल्कि रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड से भी गुस्सा हो गई थीं. जिसके बाद उन्होंने पुर्तगाल टीम के कोच को खूब सुनाई. 

fallback

रोनाल्डो को टूटा हुआ देख उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्स ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल के ज़रिए टीम के कोच खूब सुनाई. जॉर्जिना का गुस्सा इसलिए भी लोगों को जायज़ लग रहा है क्योंकि रोनाल्डो को आखिरी दो नॉक आउट मुकाबलों में बाहर रखा गया था. उनको प्लेइंग टीम में जगह नहीं दी गई थी. जॉर्जिनो रोड्रिग्स ने लिखा,"आप दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी को कम नहीं आंक सकते. ना ही आप किसी के लिए खड़े हो सकते हैं कि वो इसके लायक नहीं है."

fallback

इसके अलावा रोड्रिग्स लिखती हैं,"वह दोस्त जिसके लिए आपके पास तारीफ और सम्मान के इतने सारे शब्द हैं, लेकिन जब आप खेल में उतरे, तो उसने देखा कि कैसे सब कुछ बदल गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. आप उनके (पुर्तगाल) सबसे ताकतवर हथियार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को कम नहीं आंक सकते."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news