इमरान खान की "दूसरी पत्नी" ने कर ली तीसरी शादी, खुद शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1497616

इमरान खान की "दूसरी पत्नी" ने कर ली तीसरी शादी, खुद शेयर की सोशल मीडिया पर तस्वीर

Reham Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान ने तीसरी शादी कर ली है. इसकी पुष्टि रेहाम खान ने खुद सोशल मीडिया के ज़रिए की है. 

File PHOTO

Reham Khan Third Marraige: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहाम खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल रेहाम खान ने तीसरी शादी कर ली है. पेशे से पत्रकार रेहाम खान ने अपने ट्विटर हैंडल के ज़रिए एक तस्वीर शेयर कर फैन्स को अपनी तीसरी शादी की जानकारी दी है. सबसे पहले उन्होंने सिर्फ ये बताया कि उन्होंने शादी कर ली, किससे की यह नहीं बताया था. हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने शादी और निकाह की तस्वीरें भी शेयर कर दीं. रेहाम खान ने मिर्ज़ा बिलाल बेग के साथ वॉशिंगटन में शादी की है. 

जानिए कौन हैं इमरान खान की पूर्व पत्नी के नए शौहर मिर्जा बिलाल बेग? देखिए PHOTOS

गौरतलब हो कि रेहम की पहली शादी 1990 में हुई थी और 2005 में उनका तलाक हो गया था. इस शादी से उनके तीन बच्चे भी हैं जो यूके में रह रहे हैं. उसके बाद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और रेहाम खान की शादी की तस्दीक जनवरी 2015 में हुई थी लेकिन दोनों की शादी से जुड़ी खबरें अक्टूबर 2014 से चल रही थीं. हालांकि दोनों शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली कुछ महीनों के बाद दोनों में तलाक हो गया था. 

इससे पहले उन्होंने कहा था कि उनके घर में भी तीसरी शादी की बातें हो रही हैं. रेहाम खान ने इस साल ईद के मौके पर अभिनेता नौमान एजाज के प्रोग्राम 'जी सरकार' में शिरकत की थी, जहां उन्होंने सियासत समेत अपनी निजी जिंदगी और देश के हालात पर खुलकर बात की और साथ ही तीसरे शादी की संभावना पर भी बात की. प्रोग्राम के दौरान एक सवाल के जवाब में रेहम खान ने कहा कि उनकी एक रिश्तेदार महिला ज्योतिषी ने उनका हाथ देखकर बताया कि उनके हाथ में तीसरी शादी की रेखा है.

यह खबर जी सलाम 19 जुलाई 2022 को पब्लिश कर चुका है. पढ़िए, रेहाम खान ने क्या कहा था. 
तीसरी शादी करने जा रही हैं इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम खान? इंटरव्यू के दौरान दिए इशारे

इसी प्रोग्राम में उन्होंने बताया था कि उनके भाई ने अपने एक भतीजे को धमकी देकर शादी के लिए राजी कर लिया कि अगर उन्होंने शादी नहीं की तो उनकी मौसी यानी रेहाम खान तीसरी शादी करेंगे. साथ ही उन्होंने हंसते हुए कहा था कि अगर वह तीसरी शादी करेंगी तो उनके तीसरे पति को सरप्राइज मिलेगा. रेहाम खान ने प्रोग्राम में तीसरी शादी का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि उन्होंने पहली दो शादियों में मेहंदी नहीं लगवाई, क्योंकि उन्हें मेहंदी लगाना और चूड़ियां पहनना पसंद नहीं है.

ZEE SALAAM LIVE TV

 

Trending news