रानी चटर्जी का साजिद खान पर आरोप- ऑडिशन के दौरान पूछे संभोग से जुड़े सवाल, गलत तरीके से भी छुआ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1399564

रानी चटर्जी का साजिद खान पर आरोप- ऑडिशन के दौरान पूछे संभोग से जुड़े सवाल, गलत तरीके से भी छुआ

Sajid Khan and Rani Chatterjee: बिगबॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर आरोप अब रानी चटर्जी ने कई संगीन आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस अपने ऑडिशन के दौरान की कहानी बताई है. पढ़ें पूरी खबर

File PHOTO

Sajid Khan: साजिद खान जबसे बिग बॉस 16 में आए हैं तो सुर्खियों में छाए हुए हैं. उन पर तरह-तरह के आरोप लग रहे हैं. साजिद को बिग बॉस जैसा प्लेटफॉर्म मिलने की वजह से राखी सावंत, देवोलिना भट्टाचार्जी, मंदाना करीमी और उर्फी जावेद जैसे कई एक्ट्रेस ने आपत्ति जाहिर की है. इस बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड का तक का सफर करने वाली रानी चटर्जी ने एक और बड़ा बयान दिया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि यह तब हुआ जब वो मुझे एक फिल्म में डांस नंबर देने के बहाने साजिद के जुहू में मौजूद अपने घर पर बुलाया गया था. बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम के मुताबिक, एक इंटरव्यू में रानी ने उस समय के बारे में बताया जब साजिद ने उनसे कई बेहूदा सवाल पूछे. 2013 में अजय देवगन स्टारर अपनी फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग के दौरान, साजिद ने कथित तौर पर रानी को 'धोका धोखा' नामक एक डांस नंबर की पेशकश की.

यह भी देखिए: 'आज मारने का मूड नहीं' कहकर आउट हो गए सूर्य कुमार यादव? माइक में हुआ रिकॉर्ड, देखिए

रिपोर्ट में कहा गया है कि जब उन्होंने मीटिंग के संबंध में उनसे राब्ता किया तो फिल्म मेकर्स ने उन्हें काम के बारे में बात करने के लिए अपने घर पर बुलाया लेकिन उनके मैनेजर या पीआर को नहीं लाने के लिए भी कहा क्योंकि यह एक औपचारिक मीटिंग की उम्मीद थी. काम पर चर्चा करते हुए, उन्होंने उन्हें बताया कि वह एक छोटा लहंगा पहनेगी और उन्हें अपने पैर दिखाने के लिए कहा गया.

यह भी देखिए: Photos: मैजेंटा साड़ी और गोल्डन ज्वैलरी में रश्मि ने ढाया कहर, फैंस ने थामा दिल

रानी ने बताया कि भले ही उन्हें यह बात अजीबोगरीब लगी लेकिन लेकिन उन्होंने इसे ऑडिशन का हिस्सा समझा और वैसा ही किया जैसा उन्हें कहा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब साजिद ने रानी से उनके ब्रेस्ट साइज के बारे में पूछा तो सवालों का दौर और भी अजीब हो गया. उन्होंने उनके रिश्ते की हालत और संभोग जैसे विषय पर बेहद निजी सवाल पूछे. एक्ट्रेस ने साजिद पर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया. रानी ने बताया कि वो यह होता देख तुरंत मीटिंग से बाहर चली गई.

Trending news