सामने आई राखी की 'सौतन', राखी ने कहा- कुरान पर हाथ रखकर कसम खाई थी, अब कोर्ट जाऊंगी
Advertisement

सामने आई राखी की 'सौतन', राखी ने कहा- कुरान पर हाथ रखकर कसम खाई थी, अब कोर्ट जाऊंगी

Rakhi Sawant and Adil Durrani: एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल को लेकर बड़े-बड़े खुलासे कर रही हैं. साथ ही कई संगीन आरोप भी लगा रही हैं, पढ़िए

सामने आई राखी की 'सौतन', राखी ने कहा- कुरान पर हाथ रखकर कसम खाई थी, अब कोर्ट जाऊंगी

Rakhi Sawant: डांसर और मॉडल राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी से अलग होने का ऐलान कर दिया है और उन पर गंभीर आरोप लगाए. पिछले महीने राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर आदिल खान के साथ शादी का ऐलान किया था, साथ ही राखी के कलमा पढ़कर मुस्लिम बनने का वीडियो भी शेयर किया था. हालांकि अपनी मां के निधन के बाद जिम के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए राखी सावंत ने अपने पति आदिल के किसी और लड़की के साथ रिश्ते का खुलासा किया.

राखी ने आदिल दुर्रानी के बारे में मीडिया को बताया कि आदिल झूठ का पुतला है. आदिल ने मेरे सामने पवित्र कुरान पर हाथ रखा और कहा कि वह उस लड़की को ब्लॉक कर देगा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया, वह लड़की अभी भी आदिल को ब्लैकमेल कर रही है, मैंने आदिल को मीडिया में लाया था, अब मैं आप सभी के चरणों में हूं, इसे स्टार मत बनाओ. खबरों के मुताबिक सोमवार को मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा कि आदिल अपनी कथित गर्लफ्रेंड तनु की वजह से मुझसे अलग हुआ है.

राखी ने कहा कि आदिल ने आखिरकार तय कर लिया है कि वह तनु के साथ रहेगा, कल उसने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हें छोड़कर तनु के पास जा रहा हूं, मैं अब उसके साथ रहूंगा. राखी सावंत ने कहा कि आदिल ने मुझे छोड़ दिया है अब मैं मीडिया से सबकुछ शेयर करूंगी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी मां की मौत के लिए आदिल को भी जिम्मेदार ठहराया और कहा कि अगर उन्हें वक्त पर मेडिकल सुविधा दी गई होती तो आज वह जिंदा होतीं.

राखी ने आदिल पर आरोप लगाया कि मेरी मां अस्पताल में मर रही थी, आदिल के बैंक खाते में पैसे होने के बावजूद उसने मुझे पैसे नहीं दिए. मेरी मां की मौत आदिल खान दुर्रानी की वजह से हुई. उन्होंने कहा कि आदिल ने मुझे बॉलीवुड में नाम बनाने की सीढ़ी बनाई, मेरे बहुत पैसे लिए, मैं कोर्ट में सब कुछ बता दूंगी. याद रहे कि राखी सावंत की मां कैंसर से पीड़ित थीं और लंबे समय से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन पिछले महीने के अंत में उनका निधन हो गया.

कौन हैं आदिल की दूसरी गर्लफ्रेंड तनु?
जब से राखी सावंत ने आदिल पर दूसरी लड़की के साथ चक्कर बात बताई है तो सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. राखी ने बताया कि आदिल की दूसरी गर्लफ्रेंड तनु एक बिजनेस वुमन हैं, IIT पास आउट हैं और इंदौर की रहने वाली हैं. वहीं पर उनका फ्लैट भी है. राखी का कहना है कि तनु के पास उसकी खुद की बीएमडब्ल्यू कार है और बॉलीवुड में काफी वक्त से स्ट्रग्ल कर रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news