मंत्री जी बोले- 'Hema Malini नहीं Katrina Kaif के गालों जैसी होनी चाहिए सड़कें', VIDEO
Advertisement

मंत्री जी बोले- 'Hema Malini नहीं Katrina Kaif के गालों जैसी होनी चाहिए सड़कें', VIDEO

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) की चाहत है कि सड़के कैटरीना कैफ (Kartina Kaif) के गालों जैसी होनी चाहिए

मंत्री जी बोले- 'Hema Malini नहीं Katrina Kaif के गालों जैसी होनी चाहिए सड़कें', VIDEO

नई दिल्ली: कुछ अरसा पहले आपने RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का एक बयान जरूर पढ़ा या फिर सुना होगा. जिसमें वो कह रहे थे कि बिहार में हेमा मालिनी (Hema Malini) के गालों जैसी सड़कें बनवा देंगे. यह बात साल 2005 की है. उस वक्त लालू UPA का हिस्सा थे लेकिन अब राजस्थान सरकार के एक मंत्री ने इसी से मिलता जुलता बयान दिया है. विवाद लालू प्रसाद यादव के बयान पर भी हुआ थी और अब भी हो रहा है. 

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) की चाहत है कि सड़के कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए. बताया जा रहा है कि मंत्री जी का यह बयान मंगलवार का है जब वो 'प्रशासन गांवों के संग' प्रोग्राम के तहत एक गांव में मौजूद थे. मंत्री जी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. 

देखिए VIDEO:

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीडब्ल्यूडी के सीनियर इंजीनियर उन्हें सड़कों के बारे में जानकारी दे रहे थे. इसी दौरान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) ने माइक ले लिया और बोले कि ‘सड़कें बननी चाहिए… हेमा मालिनी के गालों जैसी’ फिर उन्होंने खुद ही अपनी बात काटी और बोले – ‘हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं. आजकल की कौन सी अभिनेत्री है? मुझे नाम नहीं मालूम.’ 

मंत्री के इस सवाल पर मौजूद लोगों ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम ले लिया. इसके बाद मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा बोले, ‘सुनो एसई साहब, सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए.’ अशोक गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) के इस बयान वहां मौजूद लोग भी ठहाके लगाकर हंसने लगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news