कांग्रेस पूर्व मंत्री ने कहा- संविधान बचाना है तो मोदी के कत्ल के लिए 'तैयार' रहो, देखिए VIDEO
Advertisement

कांग्रेस पूर्व मंत्री ने कहा- संविधान बचाना है तो मोदी के कत्ल के लिए 'तैयार' रहो, देखिए VIDEO

Raja Pateria Viral Video: कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर विवादित बयान दे दिया है. हालांकि बाद में वो अपनी सफाई में अलग-अलग बातें करने लगे.

File PHOTO

Raja Pateria: कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री ने प्रधानमंत्री को लेकर विवादत बोल बोल दिए हैं. उन्होंने पीएम मोदी के कत्ल को लेकर बड़ी बात कह दी है. मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा पटेरिया (Raja Pateria) ने पीएम को लेकर कहा कि अगर संविधान को बचाना है तो मोदी का कत्ल करने के लिए तैयार रहो. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के नातओं ने उनपर पलटवार करने शुरू कर दिए हैं. राजा के इस बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. 

वीडियो में पूर्व मंत्री राजा पटेरिया कहते सुनाई दे रहे हैं,"मोदी इलेक्शन खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है. अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहो. हालांकि, बाद में वे कहते हैं कि हत्या मतलब हार. बता दें कि कांग्रेस नेता पटेरिया पहली बार विवादों में नहीं आए. इससे पहले भी वो दमोह में आदिवासियों की हिमायत करते हुए एक पुलिस अफसर को फोन पर धमकी दी थी

देखिए VIDEO:

कांग्रेस नेता एक वीडियो शहज़ाद पूनावाला ने भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा कि "औकात दिखा देंगे" "रावण" के बाद यह है राहुल गांधी की प्यार की राजनीति? क्या वे उस पर कार्रवाई करेंगे? या नहीं!

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा नेताओं ने राजा पटेरिया पर हमला बोलना शुरू कर दिया. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा यह महात्मा गांधी वाली कांग्रेस नहीं है, यह इटली वाली कांग्रेस है. मिश्रा ने कहा,"पटेरिया जी के बयान को मैंने सुना और उससे यही साफ हो रहा है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं बल्कि इटली की कांग्रेस है." उन्होंने आगे कहा,"मैंने इस मामले में एसपी को तुरंत कार्रवाई की आदेश दिया है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news