Video: Video: अजगर से छेड़छाड़ कर रहा था शख्स, गले में लिपट कर सिखा दिया सबक, देखें
Advertisement

Video: Video: अजगर से छेड़छाड़ कर रहा था शख्स, गले में लिपट कर सिखा दिया सबक, देखें

Python Viral Video: सोशल मीडिया पर अजगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शख्स के गले में अजगर लिपट गया है. जिससे वह काफी परेशान है.

Video: Video: अजगर से छेड़छाड़ कर रहा था शख्स, गले में लिपट कर सिखा दिया सबक, देखें

Ajgar Ka Viral Video: शोसल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो कई बार हैरान कर देते हैं. इनमें जानवरों के वीडियो भी शामिल होते हैं. जानवरों के वीडियो कुछ तो बहुत क्यूट तो कुछ बहुत खतरनाक होते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अधेड़ उम्र के शख्स के गले में एक सांप लिपट जाता है जिसे छुड़ाने में काफी दिक्कत हो रही है.

शख्स को अजगर ने पकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी के अंदर एक शख्स खड़ा है. उसके गले में एक भारी भरकम सांप लिपटा है. सांप ने शख्स को मजबूती से जकड़ रखा है. शख्स उसे छुड़ाने की पूरी कोशिश कर रहा है लेकिन वह उसे छुड़ाने में नाकाम है. इतने में एक दूसरा लड़का वहां आता है और वह भी शख्स के गले से सांप को छुड़ाने की कोशिश करता है लेकिन वह भी नाकाम हो जाता है. 

 

दो लड़के भी नहीं कर पाए मदद

सांप ने शख्स को इतनी जोर से जकड़ रखा है कि दूसरा शख्स जब भी झटके से सांप को छुड़ाने की कोशिश कर रहा है तो दूसरा शख्स नीची पानी में गिर जाता है. इतने में एक दूसरा लड़का शख्स के गले से सांप छुड़ाने के लिए दौड़ता है. इतने में सांप दोनों को काटने के लिए मुंह फैलाता है. दोनों लड़के शख्स को छुड़ाने की कोशिश कर रहे होते हैं कि वीडियो खत्म हो जाता है. अब इसका पता नहीं लग पाया है कि उस शख्स का किया हुआ. वीडियो काफी पुराना है.

यह भी पढें: Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बताया सच, बताया किस लिए पहनती हैं कम कपड़े

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

जानकार बताते हैं अजगर किसी भी जीव को पहने अनपी पकड़ में लेता है उसके बाद उसे वह निगल जाता है. इस वीडियो को बहुत लोग देख रहे हैं. कुछ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'बाबा तो गया.' एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'बचा की नहीं.' एक और यूजर ने लिखा है कि 'क्या ताउ बच गया'.

Zee Salaam Live TV:

Trending news