Advertisement
photoDetails0hindi

महरीन काज़ी के हाथ पर लगी IAS अतहर के नाम की मेहंदी, देखें कपल की खूबसूरत तस्वीरें

जम्मू-कश्मीर के IAS अतहर आमिर एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. IAS अतहर आमिर खान दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें कि कपल की मेहंदी की तस्वीर सामने आ चुकी है. डॉक्टर महरीन काज़ी के साथ अतहर आमिर बेहद ही खुश नज़र आ रहे हैं . कुछ दिनों पहले दोनों ने इंगेजमेंट कर ली थी. सगाई की खबर सामने आते ही फैंस ने कपल को बधाई देनी शुरू कर दी है. डॉक्टर महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी के कुछ फोटोज़ पोस्ट किए हैं, जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

कौन है अतहर आमिर की दुल्हनिया?

1/5
कौन है अतहर आमिर की दुल्हनिया?

खबरों के मुताबिक डॉ महरीन काज़ी श्रीनगर के लाल बाज़ार की रहने वाली हैं और उन्होंने ही अपनी शादी की ख़बर फैंस के साथ शेयर की और अब मेहंदी की तस्वीरें भी उन्होंने ही इंस्टा पर पोस्ट की है . वो दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में अपनी जिम्मेदारियां निभा रही हैं. फैशन इंडस्ट्री में भी महरीन काज़ी की काफी दिलचस्पी है ।

UPSC भी क्लीयर कर चुकी हैं

2/5
UPSC भी क्लीयर कर चुकी हैं

महरीन IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की पढ़ाई की है. उन्होंने यूपीएससी का एग्जाम भी क्लियर किया है. पहली बार में ही उनकी 560 वीं रैंक आई थी. लेकिन रैंक में सुधार के लिए उन्होंने साल 2015 में वे दोबारा एग्जाम दिया था.

 

लाल गरारा पहन महरीन ने ढाया क़हर

3/5
लाल गरारा पहन महरीन ने ढाया क़हर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि महरीन ने लाल रंग की शॉर्ट कुर्ती पर हरे रंग गरारा पहना है. साथ ही लाल दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है. कानों में झुमकी, और हाथों पर मेहंदी लगाए महरीन कहर ढा रही हैं. बालों को ट्विस्ट करते हुए कमर पर लंबी चोटी में खुशबूदार गजरा लगाकर मेहरीन कमाल गल रही हैं.

ब्लैक कुर्ते में नज़र आए अतहर

4/5
ब्लैक कुर्ते में नज़र आए अतहर

अतहर ने अपने मेहंदी के फंक्शन में काले रंग कुर्ता और पजामा पहना हुआ है. कुर्ते पर आमिर ने एक डिज़ाइनर जैकेट भी पहना हुआ है. अतहर ने अपना लुक काफी सिंपल रखा है, लेकिन उनके फैंस को ये लुक भी बहुत पसंद आ रहा है. मेहंदी की रस्म पूरी करने के लिए अतहर ने भी अपने हाथों में मेहरीन के नाम की मेहंदी लगाई हुई है.

टीना डाबी से हो चुका है तलाक

5/5
टीना डाबी से हो चुका है तलाक

बता दें साल 2018 में अतहर IAS टीना डाबी के साथ पहली शादी कर चुके हैं. लेकिन रिश्तों में खटास होने के चलते दोनों ने तलाक ले लिया. कुछ दिनों पहले ही टीना डाबी भी अपनी दूसरी शादी कर चुकी हैं. टीना ने राजस्थान कैडर के IAS प्रदीप गवांडे से शादी रचा ली.