Viral Video: पाक की इन्फ्लुएंसर ने 20वें जन्मदिन पर किया कांड; अब वायरल हुई वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2442598

Viral Video: पाक की इन्फ्लुएंसर ने 20वें जन्मदिन पर किया कांड; अब वायरल हुई वीडियो

Viral Video: पाकिस्तान की 20 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रबीका खान ने एक वीडियो पोस्ट की है, जिसको लोग लाइक कर रहे हैं. उन्होंने अपने 20वें बर्थडे पर कुछ ऐसा किया कि लोग उसे देख कर हैरान हैं.

Viral Video: पाक की इन्फ्लुएंसर ने 20वें जन्मदिन पर किया कांड; अब वायरल हुई वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बेहतरीन वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो कैमरे की पीछे की सच्चाई दिखा देते हैं. इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तानी सिंगर और कंटेंट क्रीएटर रबीका खान अपने जन्मदिन पर फोटोशूट के दौरान गुब्बारों के सहारे उड़ी नहीं बल्कि क्रेन के जरिए उठाई गईं. उनके स्टंट से जाहिर हो गया कि उन्होंने अपने 8 मिलियन फॉलोवर्स को किस तरह पोलराइज किया. हालांकि अब उनके फैंस सोच रहे हैं कि उन्होंने अपने 20वें जन्मदिन पर ऐसा रिज्क क्यों लिया?

देखें वायरल वीडियो

 

हवा में उड़ते हुए पोज
दो दिन पहले रबीका ने अपने इंस्टाग्राम से जो फोटो शेयर किए हैं, उसमें देखा जा सकता है कि वह गुब्बारों के सहारे हवा में उड़ रही हैं. गुब्बारे उनकी पीठ से बंधे हैं. वह हवा में उड़ते हुए काफी खुश हैं. इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है. गुब्बारों का रंग भी ऑरेंज है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "किशोरों अलविदा, 20 सालों वालों हैल्लो. अब मजा आएगा." 

पहले कराया फोटोशूट

 

क्रेन से उठाई गईं रबीका
रबीका के फैंस उनकी ये फोटोज देख कर हैरान थे. उन्होंने देखा कि कैसे वह हवा में उड़ी? क्या उन्होंने बहुत ज्यादा इफेक्ट इस्तेमाल किए. इसके एक दिन बाद रबीका ने अपने इंस्टाग्राम से कैमरे के पीछे वाली वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रबीका हवा में गुब्बारों के सहारे उड़ी नहीं बल्कि वह क्रेन के जरिए उठाई गई थीं. उन्होंने अपने ड्रेस के नीच सेफ्टी कवच पहना हुआ था.

कठिन था शूट
रबीका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि "ये शूट बहुत कठिन था, लेकिन मैं हमेशा से कुछ अलग और बेहतर करना चाहती थी. इसे करने में बहुत मेहनत लगी, लेकिन मैंने इसे अच्छे से किया." इस वीडियो पर लोगों के मिले जुले कमेंट आ रहे हैं.

Trending news